सूरत :  नवसारी के पास वासी-बोरसी में पीएम मित्रा पार्क को मिली मंजूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में सात पीएम मित्रा पार्कों को मंजूरी दी

सूरत :  नवसारी के पास वासी-बोरसी में पीएम मित्रा पार्क को मिली मंजूरी

सूरत के पास पीएम मित्रा पार्क दिलाने के लिए प्रधानमंत्री, कपड़ा मंत्री, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष का चैंबर अध्यक्ष ने ह्रदय से आभार जताया

पीएम मित्रा पार्क योजना के तहत सात राज्यों में पीएम मित्रा मेगा टेक्सटाइल्स पार्क स्थापित करने के लिए पीएम मित्रा ( पीएम मेगा इंटीग्रेटेड टेक्सटाईल रिजिनय एपेरेल पार्क )  पार्क को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंजूरी दे दी है, जो आज देश की सबसे महत्वपूर्ण योजनाओं में से एक है। देश के इन सात राज्यों में गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, तेलंगाना और कर्नाटक शामिल हैं। प्रधान मंत्री द्वारा की गई घोषणा के अनुसार, गुजरात में सूरत के पास नवसारी में वासी-बोरसी में एक पीएम मित्रा मेगा टेक्सटाइल पार्क स्थापित किया जाएगा।

चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष हिमांशु बोडावाला ने कहा, पूरे दक्षिण गुजरात कपड़ा उद्योग सूरत के पास पीएम मित्रा मेगा टेक्सटाइल्स पार्क के लिए मंजूरी की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। अब सूरत के पास नवसारी में इस पार्क की स्थापना के बाद सूरत का कपड़ा उद्योग तेजी से विकसित होगा, जिससे दुनिया में सूरत की एक अलग पहचान बनेगी। जब पीएम मित्रा पार्क की योजना की घोषणा पिछले साल की गई थी, तो चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा बार-बार अभ्यावेदन दिया गया था।

इसलिए दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय कपड़ा मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय कपड़ा और रेल राज्य मंत्री दर्शनाबेन जरदोश, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी. आर. पाटिल को चैंबर के अध्यक्ष हिमांशु बोड़ावाला ने दिल से धन्यवाद कहा ।