सूरत : रविवार को खुलेगा सरोली-ओलपाड फ्लाईओवर ब्रिज, सीएम की ओनलाईन उपस्थिति में होगा उद्घाटन

नगर पालिका को आखिरकार मिली हरी झंडी 

सूरत : रविवार को खुलेगा सरोली-ओलपाड फ्लाईओवर ब्रिज, सीएम की ओनलाईन उपस्थिति में होगा उद्घाटन

दो माह तक फीता काटने का इंतजार करने के बाद मुख्यमंत्री पुल के उद्घाटन में शामिल नहीं होंगे

सरोली-ओलपाड को जोडऩे वाला रेलवे ओवरब्रिज 32 करोड़ की लागत से बनकर 2 माह से तैयार था, लेकिन लोकार्पण के लिए उच्च पदस्थ अधिकारियों की नियुक्ति नहीं हो पा रही थी। लंबे समय से व्यथित लोग स्वयं पुल का उद्घाटन करने की गुहार लगा रहे हैं, अब रविवार को मुख्यमंत्री की वर्चुअल उपस्थिति में पुल का उद्घाटन किया जाएगा। साथ ही 38.97 करोड़ की लागत से प्राप्त कुल 4 परियोजनाओं का लोकार्पण किया जाएगा। 130.34 करोड़ रुपये की कुल 11 परियोजनाओं का शिलान्यास भी होगा।

11 परियोजनाओं का शिलान्यास भी होगा

130.34 करोड़ रुपये की लागत से प्रस्तावित 11 परियोजनाओं के निर्माण को भी रविवार को हरी झंडी दी जाएगी। जिसमें कतारगाम में 70.69 करोड़ की लागत से ऑडिटोरियम, उधना के चिकुवाड़ी में 5.97 करोड़ की लागत से 27 लाख लीटर का टैंक बनाया जाएगा।

उधना में 13.50 लाख लीटर क्षमता का ओवरहैड टैंक, टी.पी. योजना संख्या-62 डिंडोली-भेस्तान-भेदवाड में वाचनालय एवं नगर पालिका के विभिन्न जल वितरण केन्द्रों, स्वास्थ्य केन्द्र, जोन कार्यालय एवं 2 हजार किलोवाट क्षमता के कार्यालय भवनों में 3.02 करोड़ रूफटॉप ग्रिड कनेक्टेड सोलर पावर प्लांट प्रोजेक्ट का शिलान्यास भी होगा।

डभोली में 6.51 करोड़ की लागत से बने फायर स्टेशन व स्टाफ क्वार्टर का भी उद्घाटन किया जाएगा। स्मीमेर में कंप्यूटर लैब में एक विकास परियोजना जबकि गोकुल नगर, भटार में हयात आंगनवाड़ी में अतिरिक्त मंजिल भी उपयोग के लिए खोली जाएगी।​​​​​

Tags: Surat