सूरत  : अंबाजी आना-जाना होगा आसान, एसटी विभाग द्वारा बस सेवा शुरू की गई

सूरतवासियों के लिए परिवहन की सुविधा 

सूरत  : अंबाजी आना-जाना होगा आसान, एसटी विभाग द्वारा बस सेवा शुरू की गई

सूरत से अंबाजी तक धार्मिक यात्रा की सुविधा बढ़ गई 

राज्य सरकार के एसटी विभाग की ओर से कोशिश की जा रही है कि सूरत से और बसें शुरू की जाएं। खासकर धार्मिक यात्राओं के दौरान यात्रियों की सुविधा का भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है। एसटी निगम की ओर से सूरत -अंबाजी और सूरत- डिसा ब्रान्ड न्यु पुश बेक लकझरी बस सेवा तथा सूरत-नवसारी मिनी बस सेवा आज से शुरू कर दी गई है।

अंबाजी दर्शन आसान है

मां अम्बे के भक्तों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। सूरत से हजारों लोग अंबाजी जाते हैं। अगले कुछ दिनों में चैत्री नवरात्रि आ रही है। उस समय मां अम्बा के दर्शनों की भीड़ बहुत होगी। नवरात्रि में अधिक से अधिक संख्या में श्रद्धालु माताजी के दर्शन कर सकेंगे।आम दिनों में भी सूरत से अंबाजी जाने वाले यात्रियों की संख्या काफी अधिक रहती है।

सूरत अंबाजी बस को हरी झंडी दे दी गई

एस टी विभाग ने सूरत से अंबाजी और डीसा जाने के लिए धार्मिक यात्रा लग्जरी बस को आज हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। सूरत से नवसारी के लिए एक नई मिनी बस सूरत सेंट्रल बस स्टैंड से शुरू की गई है।

इस संबंध में एसटी निदेशक पीवी गुर्जर ने कहा कि यात्रियों को काफी पसंद आ रही लग्जरी बस  पुश-बैक (टूबाईटू) सुविधा वाली सूरत-अंबाजी और सूरत-डीसा तथा सूरत-नवसारी के लिए मिनी बसें आज से शुरू कर दी गई हैं।

गुजरात राज्य सड़क परिवहन निगम सूरत डिवीजन ने बिल्कुल नई ब्रांड-(2-2) पुशबैक सूरत-अंबाजी और सूरत-डीसा  तथा रोज अपडाऊन करनेवाले जुड़वां शहरों के लिए लक्जरी बस और ब्रान्ड न्यु मिनी बस सेवा शुरू की। यात्रा करने वाली जनता और शहरी लोगों को यात्रा और दैनिक अप-डाउन यात्रियों की भलाई के लिए सुविधा जोड़ी गई है ।

Tags: Surat