राजकोट : पुलिस ने सुलझाया परप्रांतीय मजदूर की हत्या का मामला, शिकायतकर्ता ही निकला मुख्य आरोपी

राजकोट : पुलिस ने सुलझाया परप्रांतीय मजदूर की हत्या का मामला, शिकायतकर्ता ही निकला मुख्य आरोपी

मामले के मुख्य आरोपी राजाराम सरजू राम को शक था कि विनोद का उसकी पत्नी के साथ संबंध है इसीलिए कर दी हत्या

हीरासर एयरपोर्ट पर 10 मार्च को  38 वर्षीय मजदूर विनोद खरवार की लाश मिली थी। इस मामले में एयरपोर्ट पुलिस और क्राइम ब्रांच पिछले 4 दिनों से अलग-अलग टीमों में जांच कर रही थी। 4 दिन की लगातार पड़ताल के बाद राजकोट पुलिस आरोपी तक पहुंचने में सफल रही है। इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि शिकायतकर्ता ही इस मामले का आरोपी निकला है।

तीन दिनों तक आरोपी खुद को अभियोजक बनाकर पुलिस को गुमराह करता रहा

आपको बता दें कि मृतक और आरोपी मजदूरी के काम से राजकोट आए थे और दोनों एक दूसरे के दोस्त थे।शव मिलने के बाद से ही एयरपोर्ट पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मामले की गहनता से जांच के लिए अलग-अलग टीमें गठित कर दी थीं। फिर आरोपी लगातार फरियादी बनकर पुलिस को गुमराह कर रहा था। हालांकि पुलिस को संदेह होने पर आरोपी से गहन पूछताछ करने पर उसने पुलिस के सामने हत्या कबूल कर ली।

पत्नी से अवैध संबंध के शक में अन्य दोस्तों के साथ मिलकर की हत्या

मृतक विनोद और आरोपी हीरासर एयरपोर्ट पर मजदूर थे और मजदूरों की एक कॉलोनी में अगल-बगल रहते थे। मामले के मुख्य आरोपी राजाराम सरजू राम को शक था कि विनोद का उसकी पत्नी के साथ अनैतिक संबंध है इसलिए राजाराम और दिनेश ने विनोद को हटाने का फैसला किया और 2 अन्य दोस्तों के साथ विनोद को बेरहमी से मार डाला।

हत्या के 3 दिन बाद मिला था शव

पता चला है कि विनोद की हत्या तार से गला घोंट कर की गई थी। आरोपियों ने विनोद की हत्या कर शव को पुरानी बेला की घाटी में फेंक दिया। आरोपियों ने 8 तारीख की देर रात हत्या को अंजाम दिया था। तीन दिन बाद मिला शव, शव का एक पैर किसी जानवर ने खा लिया था और शव फूली हुई हालत में मिली थी।