सूरत  : पांडेसरा में शार्ट सर्किट से मसाला दुकान में लगी आग, सामान जलकर राख

पांडेसरा में मसाले की दुकान में अचानक आग लग गई

सूरत  : पांडेसरा में शार्ट सर्किट से मसाला दुकान में लगी आग, सामान जलकर राख

तडके पांडेसरा कैलास चौकडी के पास मसाले की बंद दुकान में लगी आग 

सूरत के पांडेसरा स्थित एक मसाले की दुकान में सुबह तड़के आग लग गई। जिसे लेकर असमंजस का माहौल देखा गया। घटना की सूचना दमकल विभाग को मिलने के बाद दमकल विभाग का काफिला मौके के लिए रवाना हो गया। दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन आग लगने से अफरातफरी मच गई। इस घटना में पूरी दुकान जलकर खाक हो गई।

पांडेसरा मसाले की दुकान में लगी आग

पांडेसरा कैलाश नगर चौकड़ी गीता नगर के पास आर.पी.एस. नाम से मसालों की दुकान है। सुबह दुकान बंद होने पर दुकान में अचानक आग लग गई। दुकान में आग लगने की सूचना दुकान के लोगों को मिलने के बाद सुबह ही भगदड़ मच गई और अफरातफरी का माहौल बन गया। आग को देखते हुए आग ने और विकराल रूप धारण कर लिया था।

दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया

सूबह तडके 5.34 बजे स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को मसाले की दुकान में आग लगने की जानकारी दी।  दमकल विभाग की टीम पांच से अधिक वाहनों के साथ घटना स्थल पर पहुंची। इस बीच पानी की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है

पांडेसरा में इस मसाले की दुकान में आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन आग लगी तभी दुकान बंद थी। बताया जा रहा है कि बंद दुकान में शार्ट सर्किट से आग लगी। आग लगने से दुकान में रखा मसाला सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

Tags: Surat