सूरत : भीमराड कैनाल रोड स्थित इन दो होटलों से पकड़ा गया वेश्यालय

सूरत : भीमराड कैनाल रोड स्थित इन दो होटलों से पकड़ा गया वेश्यालय

स्पा मसाज पार्लर की आड में चल रहे थे वेश्यालय पर पुलिस ने छापा मारा

सूरत शहर पुलिस आयुक्त के निर्देश पर शहर में स्पा की आड़ में चल रहे वेश्यालयों और होटलों के कमरों में चल रहे वेश्यालयों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। इसके लिए एक महिला डीसीपी और छह महिला एसीपी की टीम काम कर रही है। 

शहर के भीमराड कैनाल रोड स्थित अटलांटा शॉपिंग स्थित गोल्ड होटल के कमरे में वेश्यालय पकड़ा गया। इसके अलावा भीमराड स्थित अनंत रूम्स नामक होटल के कमरे में और वेसु अभावा रोड पर स्पा की आड़ में वेश्यालय चल रहा था। कुल 15 से अधिक महिलाओं को पुलिस ने वेश्यालय से छुडवाया। वहीं स्पा व होटल मालिकों, दलालों व प्रबंधकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

वेसू आभवा, महालक्ष्मी ड्रीम में कीयास मसाज में छापा

एएचटीयू (एन्टी ह्युमन ट्राफिकिंग यूनिट) की टीम जब पेट्रोलिंग कर रही थी तभी सूचना मिली कि वेसु आभावा स्थित अग्रवाल कॉलेज के पास आगम रेजिडेंसी के सामने महालक्ष्मी ड्रीम नाम की बिल्डिंग में शॉप नंबर-7 में कीयास मसाज पार्लर में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना के आधार पर छापेमारी करने पर काउंटर पर एक व्यक्ति मिला। अंदर कुछ कमरे बने हुए थे। बैठने वाले का नाम अनुराग कृष्णकुमार तिवारी ( उम्र 32, निवासी अपेक्षानगर सोसायटी, पांडेसरा) बताया गया है। स्वंय को स्पा का मालिक बताया। स्पा से 13 युवतियां बरामद की गईं। सभी से पूछताछ कर छोड़ दिया गया। स्पा मालिक को गिरफ्तार कर मुकदमा चलाया गया।

भीमराड कैनाल रोड अटलांटा शॉपिंग सेंटर गोल्ड होटल में छापा

अलथान पुलिस टीम गश्त पर थी तभी सूचना मिली कि भीमराड कैनाल रोड स्थित अटलांटा शॉपिंग सेंटर स्थित होटल गोल्ड का मालिक होटल में महिलाओं को रखकर वेश्यालय चला रहा है। सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान होटल के पेसेज में 8 कमरे बनाए गए। काउन्टर पर मौजूद व्यक्ति का नाम घरमराज कैलाश मोहड ( उम्र 22 वर्ष, महादेवनगर, आजादनगर, भटार) है और कहा कि वह यहा कार्यरत है। वह होटल में आने वाले ग्राहकों से 1500 रुपये और अलग से शरीर सुख करने के 1500 रुपये लेता था। कमरे में एक ग्राहक राजकुमार राजभान मिश्रा (उम्र 27, कर्मभूमि अपार्टमेंट वलसाड) मिला। कमलेश कुमार महेश सिंह ( निवा,ी सुगीबल नारायणपुर, भोजपुर) होटल मालिक हैं।

भीमराड कैनाल रोड , मैसिमो कॉम्प्लेक्स में अनंत रूम होटल में छापा

महिला प्रकोष्ठ को भीमराड कैनाल रोड स्थित मैसिमो कॉम्प्लेक्स की चौथी मंजिल पर अनंत रूम नाम के एक होटल के कमरे में वेश्यालय चलाने की भी सूचना मिली थी। छापेमारी के दौरान उमंग विजय अग्रवाल ( उम्र 23, आशीर्वाद विला, न्यू सिटीलाइट) एक युवति के साथ कमरे में मिला। होटल के रिसेप्शन पर बैठे व्यक्ति का नाम कैमिल रमेश पटेल (24 वर्ष निवासी सुथार फलिया, बमरोली) ने बताया कि वह यहां काम करता है। युवतिओ की सप्लाई करने वाले ग्राहकों से राजू नाम का शख्स 4 हजार चार्ज करता था। पुलिस ने वहां से दो महिलाओं को मुक्त कराया। और आगे की जांच चल रही है।

Tags: Surat