सूरत :  टेम्पो का पहिया गर्दन पर धूमने से दो साल की मासूम की दर्दनाक मौत हो गई

आंगन में खेल रही बच्ची को टेम्पो चालक ने टक्कर मारी

सूरत :  टेम्पो का पहिया गर्दन पर धूमने से दो साल की मासूम की दर्दनाक मौत हो गई

गोडादरा महाराण प्रताप चौक के पास पानी की डिलिवरी करने आए टेम्पो चालक ने किया एक्सीडेन्ट

सूरत के गोडादरा महाराणा प्रताप चौक के पास ऋषिनगर सोसायटी में अपने घर के बाहर आंगने में खेल रही 2 साल की बच्ची को एक तिपहिया टेंपो चालक ने टक्कर मार दी और उसकी घटनास्थल पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। पुलिस ने दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच के लिए टेंपा चालक को हिरासत में लिया है।

परिवार में मातम पसर गया

बिहार के पटना के पंडरक तालुका के पैठनीचकन के मूल निवासी और वर्तमान में गोडादरा महाराणा प्रताप चौक के पास ऋषिनगर सोसायटी में रहने वाले अखिलेश गीताराम यादव कपड़ा बाजार में टेंपो चलाते हैं और अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों का भरण-पोषण करते हैं। अखिलेश यादव की 2 साल की बेटी अनुष्का दोपहर में घर से बाहर थी। इसी बीच पानी देने के लिए पास में रहने वाले तीन पहिया टेंपो के चालक ने बालिका को टक्कर मार दी। जिससे दो साल की मासूम अनुष्का गंभीर रूप से घायल हो गई। इसलिए उन्हें इलाज के लिए तुरंत स्मीमेर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मासूम बच्ची की अचानक मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है

गोडादरा पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। जब पुलिस को पता चला कि पानी पहुंचा रहे तिपहिया टेंपो चालक ने  घर के पास खेल रही बच्ची अनुष्का को पीछे से टक्कर मार दी थी। नतीजतन मासूम को टक्कर लग गई और टेम्पो के चालक ने पहिया लड़की की गर्दन पर घुमा दिया। जिससे बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने घटना को लेकर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और टेंपो चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags: Surat