सूरत :  क्रिकेट खेलते समय एक और युवा खिलाडी की मौत हुई

ओलपाड तहसिल के नरथाण गांव के युवक की मौत

सूरत :  क्रिकेट खेलते समय एक और युवा खिलाडी की मौत हुई

सूरत के नरथाण गांव में क्रिकेट खेलते समय दिल का दौरा पड़ने से युवक की मौत 

हार्ट अटैक के मामलों की बढ़ती संख्या भी लोगों में चिंता का विषय है। हाल ही में क्रिकेट खेलते समय एक और युवक की हार्ट अटैक से मौत होने का मामला सामने आया है। सूरत के ओलपाड के नरथाण गांव में क्रिकेट खेलते समय निमेश अहीर नाम के युवक को दिल का दौरा पड़ा और बेहोश होने के बाद उसकी मौत हो गई।

क्रिकेट खेलते हुए एक और युवा खिलाड़ी की मौत

ओलपाड के नरथाण गांव में क्रिकेट खेलते समय एक युवक की मौत हो गई है। निमेश अहीर युवक क्रिकेट खेलते समय फील्डिंग कर रहा था। वह फील्डिंग के दौरान अचानक जमीन पर गिर पड़ा और बेहोश होकर उसकी मौत हो गई।

बेहोश होकर युवक की मौत हो गई

क्रिकेट खेलते समय अचानक बेहोश होने की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। परिजनों ने बताया कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है। क्रिकेट खेलते समय तबीयत बिगड़ गई और बाद में उनका निधन हो गया।

मृतक निमेश काफी फिट था

मृतक के रिश्तेदार प्रियांकभाई ने बताया कि निमेशभाई स्वस्थ और फिट थे लेकिन आज अचानक जब वे क्रिकेट खेलने गए तो उनके सीने में दर्द हुआ और उनकी मौत हो गई। सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद उसका शव घर लाया गया। वह मिनरल वाटर और पानी के टैंकर के कारोबार से जुड़ा था। उसके दो बच्चों में एक बेटा और एक बेटी है।

 

Tags: Surat