राजकोट : 72 दिनों के बाद जेल से रिहा होने पर देवायत खवड़ ने क्या कहा, जानें 

राजकोट : 72 दिनों के बाद जेल से रिहा होने पर देवायत खवड़ ने क्या कहा, जानें 

फिर शुरू होगी देवायत खवड़ का डायरा

राजकोट के मयूरसिंह राणा हमला मामले में 72 दिनों के बाद देवायत खवड़ को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिल गई और 28 फरवरी को राजकोट सेंट्रल जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया। इन 72 दिनों के दौरान देवायत खवड़ की कई डायरा भी रद्द कर दी गईं थी। देवायत खवड़ के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। अब देवायत खवड़ फिर से डायरा करते नजर आएंगे। जमानत पर रिहा होने के बाद देवायत खवड़ पलिताना तालुका के कोलांबा धाम में कीर्तिदान गढ़वी और राजभा गढ़वी के साथ डायरा करेंगे। देवायत खवड़ डायरा में अपने बेबाक बोल के लिए जाने जाते हैं। जेल से बाहर आने के बाद यह पहला डायरा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि देवायत खवड़ का अंदाज वही रहता है या बदलता है। 

जेल से छूटकर सबसे पहले सोनलधाम मढडा पहुंचे थे 

देवायत खवड़ की सोनल माताजी में अगाध आस्था है। वह समय-समय पर अपने डायरा में सोनल मां के प्रति अपनी आस्था का जिक्र भी किया करते है। 28 तारीख की रात जेल से छूटने के बाद वह रात में ही सोनल धाम मढडा पहुंचकर माताजी के चरणों में शीश झुकाया। देवायत खवड के बाहर आने से उनके प्रशंसकों और कलाकार मित्रों में भी हर्ष व्याप्त था। जिग्नेश कविराज, भाविन भानुशाली, खजूर भाई सहित अभिनेताओं ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी खुशी का इजहार किया।

जेल से बाहर आने के बाद खवड़ ने कहा- समय आने पर जवाब देंगे

राजकोट सेंट्रल जेल से बाहर आने के बाद देवायत खवड़ ने मीडिया से कहा कि वह सही समय पर जवाब देंगे। उन्होंने अपने प्रशंसकों और दोस्तों का भी शुक्रिया अदा किया और अमृत घायल की एक रचना भी सुनाई। 

Tags: Rajkot