बॉलीवुड : अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिये साझा की अपनी अगले फिल्म की जानकारी

बॉलीवुड : अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिये साझा की अपनी अगले फिल्म की जानकारी

निर्देशक रिभु दासगुप्ता की नई फिल्म 'सेक्शन 84' में बिग बी मुख्य भूमिका में

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी साझा की है। निर्देशक रिभु दासगुप्ता की नई फिल्म में बिग बी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म का नाम 'सेक्शन 84' है।

क्या लिखा अमिताभ बच्चन ने 

आपको बता दें कि बुधवार को ट्विटर पर फिल्म की घोषणा करते हुए अमिताभ ने लिखा, "एक बार फिर एक नई पहल में इन रचनात्मक लोगों से जुड़ रहा हूं। मैं एक नई चुनौती के लिए तैयार हूं।" वहीं रिभु दासगुप्ता ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "सर, एक बार फिर आपके साथ काम करने का मौका पाकर मैं धन्य हूं।"

आईपीसी 84 की पृष्ठभूमि पर हो सकती है फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि यह एक थ्रिलर फिल्म है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक फिल्म के कंटेंट का खुलासा नहीं किया है। कुछ लोग फिल्म के शीर्षक पर विचार करते समय आईपीसी की धारा 84 के बारे में सोच रहे हैं। आईपीसी 84 के अनुसार भारतीय दंड संहिता की धारा 84 के अनुसार, जो कार्य किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा किया जाए, जो उसे करते समय मन की अस्वस्थता के कारण उस कार्य की प्रकॄति, या यह कि जो कुछ वह कर रहा है वह दोषपूर्ण या विधि के प्रतिकूल है, जानने में असमर्थ है, वह अपराध नहीं है। माना जा रहा है कि फिल्म का कंटेंट भी इसी संदर्भ में बनाया जाएगा। हालांकि मेकर्स ने अमिताभ बच्चन के रोल के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है।