सूरत : कोर्ट केम्पस में ही युवती के साथ युवक का व्यवहार देख हैरान रह गए वकील

लिंबायत की लड़की ने दो साल पहले छेड़छाड़ की शिकायत की थी

सूरत : कोर्ट केम्पस में ही युवती के साथ युवक का व्यवहार देख हैरान रह गए वकील

‘मेरे खिलाफ तुने सलाबपतपुरा पुलिस थाने में किया केस वापल ले नहीं तो जान से मार दूंगा’

सूरत की अदालत में एक बहुत ही चौंकाने वाली घटना हुई है। यहां एक आरोपी ने पुलिस और वकीलों की उपस्थिति में युवति के साथ जो बर्ताव किया उसे देखकर हैरान रह गए। युवक की ऐसी हरकत के बाद पुलिस सतर्क हो गई। 

सलाबतपुरा पुलिस स्टेशन में दो साल पहले उत्पीड़न की शिकायत मामले में आरोपी ने कल कोर्ट बिल्डिंग में शिकायत को वापस लेने और शिकायत वापस नही लेने पर उसे मारने की धमकी दी थी। उमरा पुलिस ने इस संबंध में एक शिकायत दर्ज कर जांच कर रही है।

लिंबायत के नारायणनगर आवास में रहनेवाली 17 वर्षीया ज़रीना पठान (नाम बदला हुआ) की माता रूबिना को लिम्बायत पुलिस स्टेशन में पंजीकृत अपराध के तहत कैद किया गया है। 20 फरवरी को ज़रीना की मां की अदालत में पेशी थी। इस लिए जरीना अपनी मौसी-मौसा और मामा के साथ मां रूबिना से मिलने के लिए कोर्ट बिल्डिंग में गई थी।

ज़रीना और उनके रिश्तेदार अदालत की दूसरी मंजिल पर मां रूबिना को देखकर खड़े थे। उस समय वाजिद उर्फ ​​चियो भी अदालत में था और वह तीसरी मंजिल की सीढ़ी उतरकर ज़रीना के पास आकर गाली गलोच करने लगा। उसने धमकी दी की मेरे खिलाफ तुने सलाबतपुरा पुलिस थाने में केस किया है उसे वापीस ले ले नही तो तुजे जान से मार दुंगा इतना कहकर वहा से निकल गया। ज़रीना ने दो साल पहले उसके खिलाफ छेडखानी की शिकायत दर्ज की थी।

Tags: Surat