सूरत : बेकाबू पिकअप वाहन ने पांच को टक्कर मारी , दंपत्ती सहित 4 की मौत

सूरत : बेकाबू पिकअप वाहन ने पांच को टक्कर मारी , दंपत्ती सहित 4 की मौत

पिकअप का टायर फटने पर डिवाईडर कुदकर बाईक चालक और राहगीरों को टक्कर मारी, महिला सहित चार की मौत

सूरत में वेलंजा से नई पारडी जा रही पिकअप वाहन का चालक साइड का व्हील फट गया था। पिकअप ने डी‍वाईडर कुदाकर सामने के रास्ते पर बाईक चालक और राहगीर को टक्कर मारी थी। इस दुर्घटना में बाईक सवार दंपति और दो राहगीरों सहित चार लोगों को मोत हो गई। 

ड्राइवर की ओर का फ्रंट व्हील फट गया

कामरेज के अंत्रोली गांव में हनुमान दादा मंदिर के पास वेलंजा-नई पारडी रोड के पास रविवार रात वेलंजा से महिंद्रा बोलेरो पिकअप नं (आरजे -19-जीएफ -8840) का पहिया टुट गया था।  इस हादसे में होंडा साइन सवार युगल विपुल दानसंग गोहिल (38) और गीताबेन (37 वर्ष की आयु) (दोनों निवासी 37, नंदनी रो हाउस, कुबेरनगर के पास सीमाडा) और हीरो पेशन बाईक सवार अजय अरजण एरडा उम्र 25 निवासी कमलपार्क सोसायटी मातावाडी वराछा और भावेश लक्ष्मण भरडा उम्र 30 निवासी कमलपार्क सोसायटी तथा राहगीर वृध्द को टक्कर मारी थी। इस हादसे में विपुल गोहिल, गीताबेन गोहिल, अजय एरडा और एक वृध्द राहगीर की मौत हो गई जबकी भावेश भरडा घायल हो गए। 

दुर्घटना के बाद ग्रामिण लोग मदद के लिए आए

पिकअप ड्राइवर घटना के बाद भाग गया। दुर्घटना के बाद तत्काल अंत्रोली के लोग दुर्घटनाग्रस्तों  की सहायता के लिए घटनास्थल पर दौड आए। पिकअप और बाईक के बीच फंसे लोगों को बाहर निकाला और 108 की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। उसी के साथ स्थानिय लोगों ने पुलिस को भी दुर्घटना की सूचना दी। 

पिकअप का टायर फटने से हुआ हादसाः डीसीपी

सूरत जिले के डीसीपी बी के वानर ने कहा कि कल रात अंत्रोली वेलंजा के पास पिकअप के सामने का एक टायर फटु हुआ था । टेम्पो ने सीधे डिवाइडर को तोड़ दिया और बाइक चालक और पैदल यात्री को टक्कर मार दी। पूरी घटना में चार लोग मारे गए हैं। भवेश भरडा घायल होने पर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Tags: Surat