सूरत : बच्चों को आवारा कुत्तों के काटने के बढ़ते मामलों के बीच महापौर यह उपद्रव दूर करने के दिए आदेश

एक माह में तीन बच्चों पर आवारा कुत्तों द्वारा जानलेवा हमला करने पर लोगों में गुस्सा बढ़ा

सूरत : बच्चों को आवारा कुत्तों के काटने के बढ़ते मामलों के बीच महापौर यह उपद्रव दूर करने के दिए आदेश

सूरत में बच्चों पर कुत्तों के हमलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। विशेष रुप से बच्चे इन आवारा कुत्तों के हमले का शिकार बन रहे हैं। ऐसे में नगर निगम को कुत्तों के उपद्रव पर नियंत्रण के लिए कार्य योजना तैयार करने के आदेश दिए हैं। लोगों के आक्रोश को देखते हुए महापौर ने स्वास्थ्य व मार्केट विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। 

लोग आक्रोशित

रात के समय एकल वाहन चालकों के लिए कुत्तों के झुंड ने खतरा पैदा कर दिया है। शहर के कई इलाकों में रात के समय कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। वहीं पिछले एक माह में तीन बच्चों को आवारा कुत्तों ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया है। ऐसी घटनाओं के बाद लोगों में कुत्तों का खौफ बढ़ता जा रहा है। लोग आक्रोश जताते हुए कह रहे हैं कि नगर निगम की व्यवस्था कुत्तों के उपद्रव को दूर करने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही है। 

महापौर ने निर्देश दिया

लोगों के गुस्से को भांपते हुए महापौर हेमालीबेन बोघावाला ने अधिकारियों की बैठक बुलाकर शहर में आवारा कुत्तों की समस्या को खत्म करने के लिए स्वास्थ्य विभाग से चर्चा कर कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा पूरे शहर में कुत्तों का सर्वे करने और जिन इलाकों में कुत्तों की संख्या ज्यादा है वहां और टीमें लगाने के निर्देश दिए हैं। 

Tags: Surat