सूरत : घर की सफाई के दौरान तीसरी मंजिल से गिरी महिला, मौत 

सूरत : घर की सफाई के दौरान तीसरी मंजिल से गिरी महिला, मौत 

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है

सूरत के डिंडोली इलाके की एक महिला घर का काम करने के दौरान हादसे का शिकार हो गई। इस महिला के घर की सफाई के दौरान तीसरी मंजिल से गिरने की घटना सामने आई है, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने पूरे मामले में दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

महिला तीसरी मंजिल से गिर गई

सूरत के डिंडोली इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। डिंडोली इलाके के उमिया फ्लैट की तीसरी मंजिल से करीब 35 से 40 साल की  भारतीबेन पटेल नामक महिला अचानक बालकनी से नीचे गिर गईं। तीसरी मंजिल से गिरने से भारतीबेन की मौके पर ही मौत हो गई।

सफाई करते समय महिला गिर गई

घटना की सूचना डिंडोली पुलिस को दी गई। पुलिस ने जांच की तो परिवार ने बताया कि भारतीबेन सुबह-सुबह फ्लैट में बालकनी साफ कर रही थी। इसी बीच बाहर सफाई करते समय अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया। भारतीबेन के गिरने के बाद इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां मौजूद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। आकस्मिक घटना से भारतीबेन की मौत से परिवार में शोक की लहर फैल गई।  

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

सीसीटीवी में महिला अचानक नीचे गिरती नजर आ रही है। महिला उमिया नगर फ्लैट नंबर एम/2-304 की बालकनी साफ करने के दौरान वह अचानक  से नीचे पार्किंग में गिर गई। फिर पूरी घटना फ्लैट की पार्किंग में लगे सीसीटी में कैद हो गई। जब यह घटना हुई तो समाज के तमाम लोग जमा हो गए थे।

पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की

घटना की सूचना डिंडोली पुलिस को दी गई और पुलिस ने घटना सेथल की जांच की। तीसरी मंजिल से गिरी भारतीबेन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा दिया गया। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।