सूरत : वराछा में सड़कों,  घरों और वॉश बेसिन एरिया में जमीन से किचड़ फूट निकला!

सूरत : वराछा में सड़कों,  घरों और वॉश बेसिन एरिया में जमीन से किचड़ फूट निकला!

पाइप लाइन से निकलने वाले कीचड़ से विठ्ठल नगर सोसायटी में हड़कंप, लोगों में आक्रोश

सूरत के हीराबाग सर्किल के पास विठ्ठल नगर सोसाइटी का एक हैरतअंगेज नजारा सामने आया है। इस घटना ने पूरे शहर में बहस छेड़ दी है। विठ्ठल नगर सोसायटी में एक घर के नल से पानी की जगह कीचड़ निकलने लगा। कीचड मिट्टी का स्तर अचानक बढ़ने से पूरे सोसायटी के निवासी चिंतित हैं।

बिन मानसून सोसायटी में कीचड़ का भराव

आम तौर पर बरसात के मौसम में हमें जलभराव के कारण कई जगहों पर कीचड़  देखने को मिलता है, लेकिन विठ्ठल नगर सोसाइटी का नजारा देख सभी हैरान रह गये। सोसाइटी के जिन घरों में पानी के पाइप लगे थे, वहां पानी के पाइपों में पानी आने के बजाय गिली मिट्टी और किचड़ निकलने लगा। लोग दहशत में आ गए क्योंकि बहुत बड़ी मात्रा में मिट्टी अचानक जमीनी स्तर से ऊपर आने लगी। जो नज़ारा सामने आया है उसे देखकर हर कोई हैरान है। सोसायटी में  किचड की गंदगी छा गई है। किचड़ घर में न घुसे इसके लिए लोगों ने ईंटों का बैरियर लगा रखा है।

Story-13022023-B15
सोसायटी में किचड़ की सफाई करते लोग

 

आशंका जताई जा रही है कि मेट्रो के काम से यह स्थिति पैदा हुई

पूरे शहर में मेट्रो ट्रेन का प्रोजेक्ट चल रहा है। हीराबाग सर्कल के आसपास भी मेट्रो ट्रेन प्रोजेक्ट चल रहा है। चर्चा है कि जिन सोसायटियों में अचानक पानी की लाइन से किचड निकलने लगा है, उसके पीछे का कारण मेट्रो का काम जिम्मेदार है। मेट्रो लाइन की खुदाई के दौरान क्षतिग्रस्त होने से पानी की लाइन से कीचड़ निकलने के दृश्य सामने आए हैं, ऐसा शुरुआती तौर पर माना जा रहा है।