राजकोट : शादी की खुशी मातम में बदली, रास खेलते-खेलते गिर पड़ी दूल्हे की बहन की मौत

राजकोट : शादी की खुशी मातम में बदली, रास खेलते-खेलते गिर पड़ी दूल्हे की बहन की मौत

मध्यप्रदेश के इन्दौर से भाई की शादी में शामिल होने आई थी

राजकोट शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घटना में शादी की खुशी मातम में बदलने की खबर है। विवाहिता अंकिता मध्य प्रदेश से राजकोट अपने भाई की शादी में आई थी। हालांकि, डांडिया रास खेलते समय वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई। महिला की मौत से दुदकिया और चंद्रेश परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

शादी के अवसर पर डांडिया रास का कार्यक्रम रखा गया था

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मध्यप्रदेश के इंदौर में रहने वाली विवाहित अंकिता चंद्रेश राजकोट में रहने वाले अपने मौसेरे भाई आदित्य दुदकिया की शादी में शामिल होने आयी थी। शादी प्रसंग होने से भक्तिनगर स्टेशन के प्लॉट स्ट्रीट नंबर 7 में स्थित श्री विश्वकर्मा केलवणी मंडल की जगह किराए पर ली गई थी। सुबह मैरिज हॉल में रंगारंग कार्यक्रम संपन्न हुआ और रात में डांडिया रास कार्यक्रम रखा गया था।

रास खेलते-खेलते अचानक बेहोश हो गयी

गौरतलब है कि रास कार्यक्रम में अंकिता भी शामिल हुई थीं। लेकिन विधाता को कुछ और ही मंजूर था। रास खेलते हुए अंकिता अचानक बेहोश हो गईं। उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रासोत्सव के दौरान बेटी की मौत

पूरे मामले की जानकारी सिविल अस्पताल चौकी द्वारा डीवीजन पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस के अमले ने सिविल अस्पताल पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई की। जानकारी के अनुसार मृतका का पति पार्थ इंदौर में रेस्टोरेंट चलाता है। फर्नीचर के ठेके भी लेता है। शादी के मौके पर रासोत्सव के दौरान ससुराल से आई बेटी की मौत से दोनों परिवारों में शोक की लहर दौड़ गई है। यूं तो कुछ देर पहले ही जहां परिवारों में हंसी-खुशी का माहौल देखने को मिल रहा था, वहीं अब विषाद (शोक) में बदल गया है।