सूरत :  वराछा में दोस्त के सामने ही हमलावरों ने चाकू से युवक की हत्या की

सूरत :  वराछा में दोस्त के सामने ही हमलावरों ने चाकू से युवक की हत्या की

पान के गल्ले पर दोस्त के साथ बाईक पर बैठे युवक पर चाकू से हमला किया गया

सूरत के वराछा इलाके में बुधवार रात एक मर्डर हुआ है। यहां एक युवक बाइक पर बैठकर किसी से बात कर रहा था तभी दो हमलावर चाकू लेकर वहां पहुंचे और इससे पहले कि युवक कुछ समझ पाता, उन लोगों ने उस पर हमला कर दिया। शरीर पर 9 वार करने के बाद युवक सड़क पर गिर पड़ा। सरेआम खेले जाने वाले इस जानलेवा खेल का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

पान के गल्ले पर दोस्त के साथ खडे खुशाल पर हुआ हमला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वराछा मातावाड़ी क्षेत्र के अर्चना भवन के बगल में ईश्वरकृपा सोसायटी घर नंबर 55 में रहने वाले खुशाल कोठारी की हत्या हुई है। खुशाल कोठारी का साड़ी का खुदरा कारोबार था और उनके परिवार में पत्नी नैना और बच्चे हैं।बुधवार की रात साढ़े आठ बजे खुशाल कोठारी बाइक से वराछा स्थित कमलपार्क सोसायटी में तुलसी पान के गल्ले के पास खड़े अपने दोस्त कमलेश डांगोदरा से मिलने गए थे। यहां तुलसी पान के सामने बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर खुशाल अपने दोस्त कमलेश से बात कर रहा था तभी बाइक पर प्रकाश उर्फ ​​अप्पू ओझा और हर्ष गामी आ गए। इन दोनों लोगों ने बिना कुछ बोले बाइक पर बैठे खुशाल पर हमला कर दिया। 

दोस्त खुशाल को चिकित्सा के लिए अस्पताल ले गए 

खुशाल के शरीर पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए। अचानक हुए हमले के कारण खुशाल अपना बचाव नहीं कर सके। बाइक सड़क पर गिर गई और उसने भागने की कोशिश की। जानलेवा खेल का यह विहंगम दृश्य देख खुशाल के दोस्त समेत आसपास के लोग भाग खड़े हुए। कमलेश ने दूसरे दोस्त कानू परमार को फोन किया। वे पहले खून से लथपथ खुशाल को पास के एक निजी अस्पताल में ले गए। लेकिन खुशाल की हालत गंभीर थी और उन्हें अन्य दोस्तों के साथ इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।हालांकि, खुशाल को छाती, बायीं गर्दन, दाहिनी गर्दन, बायें पेट, बायें पैर में चाकू के घाव लगे और स्मीमेर अस्पताल में थोड़े समय के इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस जांच में जुट गई।


पुरानी रंजिश में खुशाल की हत्या कर दी गई

पुलिस जांच में पता चला कि मारा गया खुशाल कोठारी भी सिरफिरा था। पिछले दिसंबर में खुशाल कोठारी का प्रकाश उर्फ ​​अप्पू ओझा से झगड़ा हुआ था। उस घटना में प्रकाश उर्फ ​​अप्पू ओझा ने वराछा थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। उस लड़ाई की रंजिश में बीती रात प्रकाश उर्फ ​​अप्पू ओझा ने अपने दोस्त हर्ष गामी के साथ मिलकर खुशाल का अपहरण किया था। नैना की तहरीर पर वराछा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags: Surat