बॉलीवुड : सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' इस दिन सिनेमाघरों में आने को तैयार, खुद दबंग खान ने साझा की जानकारी

बॉलीवुड : सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' इस दिन सिनेमाघरों में आने को तैयार, खुद दबंग खान ने साझा की जानकारी

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी

अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान माने जाते हैं। उनकी फैन फोलोविंग बहुत ही तगड़ी है। उनके फैन्स को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है। सलमान खान की फिल्मों में मनोरंजन, कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और आसान डांस स्टेप्स के साथ साथ बहुत कुछ होता है और यही कारण है कि सलमान खान की फिल्में हर पीढ़ी को पसंद आती हैं। अभी लोग उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को खुश होने का मौका दिया है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से जुड़ी खास जानकारी शेयर की है। 

इस दिन होगी फिल्म रिलीज, सलमान खान ने शेयर की जानकारी

आपको बता दें कि सलमान खान ने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट और फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खबर सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। यह फिल्म 22 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ईद 2023!'

फिल्म की स्टार कास्ट

पहली बार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की खुबसूरत और प्रतिभावान अभिनेत्री पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आएंगी। उनके अलावा इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर जैसे लोग है। फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी।

Tags: Bollywood