सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में पंजाब को 71 रन से हराया

 सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में पंजाब को 71 रन से हराया

सौराष्ट्र के अलावा, कर्नाटक, मध्य प्रदेश और बंगाल की टीमें रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचीं

सौराष्ट्र की टीम ने रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में बेहद रोमांचक मुकाबले में पंजाब को 71 रन से हरा दिया। इस मैच को जीतकर सौराष्ट्र की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। इस मैच की चारों पारियों में अहम योगदान देने वाले पार्थ भूत को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। सौराष्ट्र अब सेमीफाइनल में कर्नाटक से खेलेगा। इसके अलावा मध्य प्रदेश और बंगाल की टीमें भी सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं।

मध्य प्रदेश ने आंध्र प्रदेश को 5 विकेट से हराया

मध्य प्रदेश ने आंध्र प्रदेश को 5 विकेट से हराकर रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया। आंध्र प्रदेश ने पहली पारी में 379 रन बनाए। मध्य प्रदेश ने 228 रन बनाए। आंध्र प्रदेश 151 रन से हार गया। दूसरी पारी में आंध्र प्रदेश की टीम 93 रन पर आउट हो गई। मध्य प्रदेश ने 245 रनों के लक्ष्य को 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

कर्नाटक ने उत्तराखंड को पारी से जीता

कर्नाटक ने क्वार्टर फाइनल में उत्तराखंड को एक पारी और 281 रनों से हराकर रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। कर्नाटक ने उत्तराखंड की पहली पारी में 116 रन के मुकाबले 606 रन बनाए और 490 रन की विशाल बढ़त ले ली।

झारखंड को हराकर बंगाल रणजी के सेमीफाइनल में पहुंचा

बंगाल ने पहली पारी में झारखंड के 173 रन के मुकाबले 328 रन बनाकर 155 रन की बढ़त बनायी। झारखंड को रविवार को 7 व 162 रन से आगे खेलते हुए 221 रन पर ऑल आउट हो गई। बंगाल को जीत के लिए 67 रन का टारगेट मिला है। उसने इस लक्ष्य को 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इसी के साथ बंगाल की टीम रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंच गई।

Tags: Rajkot