मनोरंजन : कॉमेडी और एक्टिंग के बाद अब इस काम में भी हाथ अजमाने जा रहे हैं कपिल शर्मा

मनोरंजन : कॉमेडी और एक्टिंग के बाद अब इस काम में भी हाथ अजमाने जा रहे हैं कपिल शर्मा

जल्द ही गायक की भूमिका में नजर आएंगे कपिल

दुनिया भर के लोग मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की कॉमेडी के दीवाने हैं। उन्होंने कॉमेडी के अलावा एक्टिंग में भी अपना टैलेंट दिखाया है। इसके बाद कपिल शर्मा अब बतौर सिंगर अपने करियर की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

सिंगिंग में डेब्यू करेंगे कपिल शर्मा, सिंगर गुरु रंधावा ने पोस्ट शेयर किया

गायक गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के साथ अपने नए गाने का पोस्टर साझा किया। अपने नए गाने 'अलोन'का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए गुरु रंधावा ने इसे कैप्शन दिया, 'हम आपके साथ अलोन शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। कपिल शर्मा का पहला गाना सुनने के लिए पूरी दुनिया बेसब्री से इंतजार कर रही है। यह गाना 9 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज होगा। इस पोस्ट में कपिल शर्मा ब्राउन ओवरकोट, ब्लैक टी-शर्ट और साथ में डार्क सनग्लासेज पहने नजर आ रहे हैं। एक फोटो में दोनों ने डार्क सनग्लासेज पहने हुए हैं।

अन्य गायकों ने दी शुभकामनाएं

गुरु रंधावा के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए सिंगर मीका सिंह ने लिखा, 'क्या बात है। एक फ्रेम में दो रॉकस्टार। इसके अलावा रैपर बादशाह और राघव सच्चर ने भी कपिल शर्मा की पोस्ट पर कमेंट किया है। वहीं लंबे समय के बाद कपिल शर्मा बड़े परदे पर एक बड़ी वापसी करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। इस फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है। फिल्म की कहानी एक डिलीवरी बॉय के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पैसे के लिए संघर्ष कर रहा है।