राजकोट : एक ही दिन में दो युवकों को दिल का दौरा पड़ा, एक को क्रिकेट तो दूसरे को फुटबॉल खेलते हुए!

राजकोट : एक ही दिन में दो युवकों को दिल का दौरा पड़ा, एक को क्रिकेट तो दूसरे को फुटबॉल खेलते हुए!

क्रिकेट खेलते समय एक युवक को गेंद लगने से सीने में दर्द होने लगी, दोनों की मौत 

राजकोट में खेलते समय दो युवकों की हार्ट अटैक से मौत हो गई। शहर के रेसकोर्स मैदान में क्रिकेट खेलकर लौटते समय युवक को हार्ट अटैक आया था। उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर के मारवाड़ी कॉलेज में गत रोज शाम फुटबॉल खेलते समय एक छात्र की भी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

क्रिकेट खेलते समय सीने में गेंद लग गई थी

प्राप्त जानकारी के अनुसार रवि वेगड़ा नाम का युवक रविवार को अपने दोस्तों के साथ रेसकोर्स मैदान में क्रिकेट खेलने गया था। बल्लेबाजी करते समय उसे गेंद लगी और सांस फूलने लगी, बावजूद इसके रन लेने के लिए दौड़े, लेकिन आउट हो गये। आउट होने के बाद वह अपने टीम के साथियों के साथ बैठे लेकिन सीने में मामूली दर्द होने पर रवि अपनी कार में जाकर बैठ गए। तभी वह अचानक कार से नीचे गिर गए और बेहोश हो गए। उसके दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फुटबॉल खेलते समय बेहोश हो गया

जबकि एक अन्य घटना में राजकोट के मारवाड़ी कॉलेज में कम्प्यूटर साइंस के अंतिम वर्ष में पढ़ने वाला विवेककुमार भास्कर नाम का छात्र गत रोज मारवाड़ी कॉलेज परिसर के मैदान में फुटबॉल खेल रहा था। तभी वह अचानक बेहोश हो गया और उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन यहां इलाज कराने से पहले ही उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने कहा कि विवेक कुमार की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

Tags: Rajkot