सूरत  : कातिल मांजे का कहर जस का तस , पांडेसरा पियुष पोईन्ट ब्रिज पर पतंग की डोर से गला कटने से युवक की मौत

सूरत  : कातिल मांजे का कहर जस का तस , पांडेसरा पियुष पोईन्ट ब्रिज पर पतंग की डोर से गला कटने से युवक की मौत

फ्लायओवर पुल के ऊपर से गुजरते समय पतंग की डोर से गला कट जाने से एक युवक की मौत हो गई

मकर संक्रांति के पंद्रह दिन पूरे हो गए हैं लेकिन कतिल मांजा का कहर अभी भी देखा जा रहा है। मकर संक्रांति के दौरान माजा के कारण हादसे होते रहते हैं लेकिन आज रविवार को एक बार फिर एक युवक की गला कटने से मौत हो गई है जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है।

पुल के ऊपर से मांझा गुजरने से गला कट गया

कैलाश नगर निवासी अकमल अजदानी को पांडेसरा पीयूष प्वाइंट पर पुल पार करते समय गर्दन में मांजे से गंभीर चोट लग गई। जब वह पुल पर बाइक से गुजर रहा था, तो पुल पर लटक रहे पतंक के मांजे ने उसकी गर्दन काट दी। अकमल के गर्दन में गंभीर चोट आई थी।

गला कटने से युवक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया

मूल रूप से बिहार के रहने वाले अकमल अजदानी अपने बड़े भाई अजमल से मिलने के लिए निकले थे। अकमल दो भाइयों में छोटा था। पांडेसरा में अपने भाई के घर जाने के लिए पीयूष पॉइंट पर पुल पार कर रहे थे, तो उन्हें गर्दन में पतंग का मांजा लगा। पतंग की कातिल डोर से गले की नसें कट गईं और खून का बहाव तेज हो गया। अकमल को 108 की मदद से इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। लेकिन गर्दन पर घाव गहरा होने के कारण अधिक खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। साड़ी पर स्टोन लगाने का काम करता था अकमल। अकमल की अचानक मौत से परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई है।

Tags: Surat