सूरत  : शिक्षा मंत्री का सराहनीय कार्य, काफिले को रोक कर दुर्घटनाग्रस्त बाईक चालक को अस्पताल पहुंचाया

सूरत  : शिक्षा मंत्री का सराहनीय कार्य,  काफिले को रोक कर दुर्घटनाग्रस्त बाईक चालक को अस्पताल पहुंचाया

राज्य के शिक्षा मंत्री के काफिले के पास हादसा हुआ, काफिले को रोका गया और घायल को इलाज के लिए ले जाया गया

शिक्षा मंत्री प्रफुल्लभाई पानशेरिया कामरेज विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का उद्घाटन करने जा रहे थे, तभी कठोर-अब्रामा मार्ग पर बाइक सवारों का हादसा हो गया। शिक्षा मंत्री ने अपने काफिले को रोक कर उनका नाम-पता पूछा और 108 की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

मंत्री ने काफिले को रोककर मदद की

राज्य के शिक्षा मंत्री प्रफुल्लभाई पानशेरिया रविवार को कामरेज विधानसभा में शामिल क्षेत्रों में कार्यों का शिलान्यास करने जा रहे थे।  इनका काफिला कामरेज के कठोर-अब्रामा मार्ग से गुजर रहा था। तभी बाइक चालक दो लोगों के साथ एक्सीडेंट हो गया। शिक्षा मंत्री को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने अपने काफिले को रोक दिया और खुद घायलों के बारे में जानकारी ली। बाद में 108 की मदद से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

दुर्घटना के समय घायलों को इलाज के लिए पहुचाना प्राथमिकता है

शिक्षा मंत्री प्रफुल्लभाई पानशेरिया ने कहा कि जैसे ही मुझे हादसे की जानकारी हुई मैंने काफिला रुकवाया और घायलों के पास पहुंचा। दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए थे। इसलिए मैंने अपने पास मौजूद शोल पट्टी मंगवाई और उन्हें ढक दिया। हादसे में दोनों लोगों को मामूली चोटें आई हैं। इसलिए मैंने उनसे संपर्क किया और जानकारी मांगी। अगर ज्यादा चोटें होतीं तो मैं तुरंत अपनी कार में अस्पताल ले जाता, लेकिन चोटें मामूली थीं। 108 को सूचना देने के बाद टीम वहां पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Tags: Surat