राजकोट : गड्ढे में गिरे बाइक चालक युवक की मौत, रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल

राजकोट : गड्ढे में गिरे बाइक चालक युवक की मौत, रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल

नगर अभियंता को घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं

राजकोट में नगर पालिका द्वारा खोदे गए गड्ढे में गिरने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया और आगे की कार्रवाई की।

एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में वह खाई में जा गिरा

प्राप्त विवरण के अनुसार राजकोट के 150 फीट रिंग रोड पर इंदिरा सर्किल की ओर जाने वाली सड़क पर ओवरब्रिज पर भारी वाहन न जाय इसके लिए गडर रखने का काम चल रहा है, इसके लिए बड़ा गड्ढा खोदा गया है। शुक्रवार को सुबह हर्ष दावड़ा नाम का युवक किसी अन्य वाहन को ओवरटेक करने जा रहा था तभी वह गड्ढे में गिर गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। राजकोट गांधीग्राम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को गड्ढे से निकाला और रिक्शे से सरकारी अस्पताल पहुंचाने के साथ कानूनी कार्यवाही शुरु की।

हादसा इंदिरा सर्किल के पास हुआ

मृतक हर्ष के पिता ने बताया कि मेरा बेटा सुबह घर से काम के लिए निकला था। उसके बाद एक अनजान नंबर से फोन आया कि इंदिरा सर्किल के पास आपके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है। जिससे मैं फौरन दौड़कर वहाँ गया और देखा कि बेटा गड्ढे से बाहर पड़ा था। 108 भी खड़ी थी।  उन्होंने मुझसे कहा कि अब तुम्हारा बेटा जिंदा नहीं है। नगर अभियंता को घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। मौके पर जांच करने को कहा गया है।

Tags: Rajkot