सूरत :  अभयम टीम ने सूरत में प्रवासी युवती को युवक के चंगुल से छुड़ाया

सूरत :  अभयम टीम ने सूरत में प्रवासी युवती को युवक के चंगुल से छुड़ाया

अभयम की सतर्कता से युवती को सही समय पर सहायता मिल गई

181 महिला हेल्पलाइन पर सूरत उमरा की एक पीड़िता का फोन आया कि एक अज्ञात युवती युवक के साथ आई थी, जो मदद की गुहार लगाई है।  अभयम रेस्क्यू टीम तुरंत मौके पर पहुंची। युवक से पूछताछ करने पर वह उचित जवाब नहीं दे सका, युवती ने बताया कि वह उसे नौकरी का झांसा देकर गोवा से सूरत लेकर आया है, जो गंभीर अपराध है और आगे की कार्रवाई के लिए थाने में पेश किया।

पुणे की रहने वाली 20 वर्षीय युवती की शादी गोवा में रहने वाले एक युवक से तय हुई थी

जानकारी के अनुसार पुणे की रहने वाली 20 वर्षीय युवती की शादी गोवा में रहने वाले एक युवक से तय हुई थी, जिससे मिलने वह गोवा थी, लेकिन गोवा पहुंचते ही उसकी मां की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिससे वह गोवा से पूणे आ गई। इसके बाद कुछ दिनों के बाद वापस गोवा जाते समय ट्रेन में एक युवक से मुलाकात हुई तो उसने कहा कि वह सूरत में नौकरी करता है, इसलिए उसे नौकरी का झांसा देकर सूरत ले आया और एक परिचित के घर मोबाइल फोन पर हुई बातचीत के आधार पर यह युवक युवती को दूसरी जगह बेचना चाहता था, इसलिए परिचित ने 181 महिला हेल्पलाइन को सूचना 
दी। 

टीम ने सावधानी बरतते हुए युवक को थाने ले गई

अभयम टीम ने लड़की को आश्वस्त किया और उसके परिवार को अपने संपर्क नंबर के माध्यम से घटना की जानकारी दी। साथ ही सलाह दी कि अज्ञात व्यक्तियों के साथ अज्ञात स्थान पर आना जोखिम भरा है, लेकिन अब घबराने की जरूरत नहीं है। टीम ने सावधानी बरतते हुए युवक को थाने ले गई। आगे की कार्रवाई इच्छापुर पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में है। इस प्रकार अभयम की सतर्कता से युवती को सही समय पर सहायता मिल गई।

Tags: Surat