सूरत : 23 साल की उम्र में हत्या कर फरार हुआ आरोपी 28 साल बाद 52 साल की उम्र में पकड़ा गया

सूरत : 23 साल की उम्र में हत्या कर फरार हुआ आरोपी 28 साल बाद 52 साल की उम्र में पकड़ा गया

बुढ़ापे पर भारी पड़ी जवानी की गलति, पुलिस ने डेढ़ साल की मशक्कत के बाद केरल से दबोचा

कहते हैं कि, भगवान के यहां देर है पर अंधेर नहीं.. और कानून के हाथ लंबे होते है.. सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है। आरोपी कितना भी शातिर हो अपराध करने के बाद फरार हो जाता है, लेकिन पुलिस कभी ना कभी उसके पास पहुंच जाती है। ऐसा ही एक मामला सूरत में हुआ है।

पांडेसरा में 1995 में हुई हत्या का मामला 28 साल बाद सुलझा है। हत्या कर फरार हुआ आरोपी 28 साल बाद पकड़ा गया है। इस आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने सालों की मशक्कत के बाद पिछले डेढ़ साल से लगातार नजर रखकर आरोपी को केरल से बरामद कर लिया है। 

जवानी में किए अपराध की सजा बुढ़ापा में चुकानी पड़ी

कहा जाता है कि यहां किए गए कर्म का फल यहां पर ही भोगना पड़ता है। जीवन में की गई गलतियों और अपराधों का परिणाम भी इसी जन्म में भुगतना पड़ता है। इस बात की पुष्टि सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने की है। वारदात को अंजाम देकर फरार होने के बाद आरोपी पुलिस से बच जाने का वहम टूटकर चकनाचूर हो गया। युवावस्था में की गई गलतियों और आपराधिक गतिविधियों के परिणाम जीवन के अंतीम पडाव में भी भुगतने पडते हैं।

ऐसा ही एक मामला सूरत से सामने आया है। सूरत के पांडेसरा इलाके में 28 साल पहले दोस्त की हत्या कर फरार हुए दो युवकों में से एक को अधेड़ उम्र में गिरफ्तार कर लिया गया है। 23 साल की उम्र में दोस्त पर अविश्वास कर की हत्या और फिर उड़ीसा और केरल में भागे आरोपी को सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने 52 साल की उम्र में आरोपी को केरल राज्य से गिरफ्तार किया है।

28 साल के बाद हत्यारा पकड़ा गया

वर्ष 1995 में दर्ज हत्या के अपराध में शामिल और पिछले 28 वर्षों से पुलिस से बच रहे एक वांछित आरोपी को सूरत के पांडेसरा पुलिस स्टेशन में सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया गया है। सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने आरोपी को केरल से पकड़ा है। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी फिलहाल केरल राज्य में राजमिस्त्री का काम करता है। जिसके आधार पर पुलिस ने पहरेदारी की और आरोपी कृष्णा रघुनाथ प्रधान को केरल राज्य के अदूरगाम से गिरफ्तार कर लिया।

Tags: Surat