सूरत : ठंड बढ़ते ही चोरों का गिरोह सक्रिय, पांडेसरा-वडोद रोड़ पर बैंक के एटीएम में डकैती का प्रयास

सूरत : ठंड बढ़ते ही चोरों का गिरोह सक्रिय, पांडेसरा-वडोद रोड़ पर बैंक के एटीएम में डकैती का प्रयास

तड़के 3.30 बजे वारदात को अंजाम देने वाले दो चोर सीसीटीवी में कैद, एटीएम का सुरक्षा दरवाजा तोडऩे का प्रयास, लेकिन नाकाम

सूरत के पांडेसरा-वडोद रोड स्थित शास्त्रीनगर स्थित बैंक के एटीएम सेंटर पर ठंड के बीच दो चोरों ने एटीएम का सेफ्टी लॉक तोड़कर नकदी चोरी करने का प्रयास किया। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी में कैद दोनों चोरों का पता लगाने की कवायद कर रही है।

शहर में कड़ाके की ठंड के बीच सक्रिय चोरों ने पांडेसरा-वड़ोद गांव मार्ग पर कमला चौक के पास शास्त्रीनगर स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में धावा बोल दिया। तड़के साढ़े तीन बजे के करीब धावा बोलने वाले दोनों चोरों ने एटीएम का ताला तोड़कर सेफ्टी दरवाजा खोलकर उसमें से नकदी चोरी करने का प्रयास किया लेकिन सुरक्षा द्वार तोडऩे में कोई सफलता नहीं मिली। 

उधर, यह पूरी घटना एटीएम सेंटर के सीसीटीवी में कैद हो गई। बैंक के एमएसएफ कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि दो चोर एटीएम में सेंध लगाने का प्रयास कर रहे हैं। नियंत्रण कक्ष पर्यवेक्षक लालजी विष्णु देवमुरारी (निवासीआदर्श नगर, अमरोली-छपराभाठा रोड) अपने सहयोगी राकेश अनंत शमल (निवासी 34 निवास. वरेली गांव, कडोदरा, सूरत और मूलनिवासी आई थिंक टेक्नो कैंपस, पोखरण रोड, जिला बालेश्वर ओडिशा) उन्होंने पांडेसरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Tags: Surat