गुजरात : युवती पर कई जानलेवा वार कर युवक मकान का दरवाजा बंद कर भाग खड़ा हुआ, जानिये पूरी वारदात

गुजरात : युवती पर कई जानलेवा वार कर युवक मकान का दरवाजा बंद कर भाग खड़ा हुआ, जानिये पूरी वारदात

आणंद की घटना, एक दिन पहले ही युवक-युवती किराये के मकान में रहने आये थे, पड़ौसियों ने समय रहते घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया

गुजरात के आणंद के उमरेठ नगर में एक दर्दनाक घटना देखने को मिली जिसमें एक बच्ची का गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया गया। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक युवक व युवती एक दिन पहले किराए के मकान में रहने आए थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद घटना ने हिंसक रूप ले लिया और बच्ची का गला काटने की कोशिश की गई। युवक ने युवती की गर्दन पर कई वार किए। इसके बाद मारपीट व चीख पुकार मचने पर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। घायल बच्ची को इलाज के लिए नडियाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके बाद स्थानीय पुलिस ने अस्पताल जाकर इस पूरे मामले की आगे की जांच की।

4355_rape-crime-harassment-police

इस घटना में शामिल युवक-युवती कल ही किराए के मकान में रहने आए थे। दोपहर दोनों के बीच आमने-सामने की झड़प में युवक ने युवती पर हमला कर दिया। बाथरूम में लड़की की हालत गंभीर बनी हुई थी। युवक मकान के बाहर दरवाजे पर ताला लगाकर भाग गया। इसके बाद छात्रा जोर से चिल्लाई जिसे सुनकर पड़ौसी एकत्र हो गए। बच्ची को बाथरूम से निकालकर 108 के जरिए सरकारी अस्पताल में शिफ्ट किया गया।