सूरत :  विहिप ने पठान फिल्म के पोस्टर वाले बैनर को फाड़ते हुए विरोध प्रदर्शन किया

सूरत :  विहिप ने पठान फिल्म के पोस्टर वाले बैनर को फाड़ते हुए विरोध प्रदर्शन किया

रांदेर क्षेत्र के प्रसिद्ध रूपाली थियेटर में पठान फिल्म का बैनर लगते ही विरोध शुरू हो गया

पठान फिल्म को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। फिल्म में पहने गए भगवा रंग के अश्लील कपड़ों का हिंदू संगठनों ने विरोध किया है। सूरत के सिनेमाघर में पठान फिल्म के बैनर फाड़कर  विरोध शुरू कर दिया गया है।

रूपाली थिएटर में पठान फिल्म के बैनरों को फाड दिया गया 

पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण के बिकिनी कलर ने खूब बवाल मचाया है। दीपिका पादुकोण के भगवा रंग के कपड़े पहनने पर हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई है। हिंदू संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं, यह विरोध करते हुए कि इसमें भगवा रंग को बेशर्म रंग के रूप में चित्रित करने की कोशिश की गई है। रांदेर क्षेत्र के रूपाली थियेटर में पठान फिल्म का बैनर लगते ही विरोध शुरू हो गया।

पठान फिल्म को लेकर हिंदू संगठनों में रोष

पठान फिल्म में दिखाए गए बेशर्म रंग की तुलना भगवा रंग से की जा रही है। यह आरोप लगाते हुए कि यह कृत्य फिल्म के निर्माताओं द्वारा किया गया है, जहां भी पठान फिल्म के पोस्टर लगाए जा रहे हैं, वहां हिंदू संगठनों ने विरोध शुरू कर दिया है। विश्व हिंदू परिषद के कुछ कार्यकर्ता रूपाली थियेटर पहुंचे और पठान फिल्म के बैनर फाड़कर विरोध जताया।

विहिप के पांच कार्यकर्ता गिरफ्तार: पुलिस

रांदेर पुलिस के पीआईएएस सोनारा ने कहा कि रूपाली थिएटर में पठान फिल्म के बैनर लगाए गए थे। सूचना मिली थी कि कुछ युवक वहां घुस आए और फिल्म के लिए लगे बैनरों को फाड़ने लगे। जिसके आधार पर हमारी टीम वहां पहुंची और पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इसे विश्व हिंदू परिषद से संबद्ध माना जाता है।

Tags: Surat