सूरत : साइक्लोथॉन की वजह से एयरपोर्ट मार्ग अवरूद्ध होने से विमान यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा

सूरत : साइक्लोथॉन की वजह से एयरपोर्ट मार्ग अवरूद्ध होने से  विमान यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा

साइक्लोथन को लेकर पुलिस ने एयरपोर्ट रोड के साथ-साथ सर्विस रोड भी किया जाम, नाराज यात्रियों के संघर्ष के बाद खोला गया सर्विस रोड 

साइकिल फ्रेन्डली शहर बनाने के लिए रविवार को सूबह सूरत में राज्य के सबसे बड़े साइलोथॉन का आयोजन किया गया। नगर पालिका के साइक्लोथॉन की नीयत अच्छी थी लेकिन नगर पालिका व पुलिस के लचर प्रशासन के कारण एयरपोर्ट से आने वाले यात्रियों की हालत गंभीर हो गई। पुलिस द्वारा सड़क जाम किए जाने के कारण यात्रियों को अपना सामान लेकर एयरपोर्ट से पैदल ही जाना पड़ा। हालांकि, यात्रियों और मशीनरी को लेकर मची अफरा-तफरी के कारण कुछ देर बाद सर्विस रोड खोल दिया गया।

प्रतियोगिता के लिए एयरपोर्ट सहित कई रास्ते ब्लॉक कर दिए 

साइक्लोथॉन का आयोजन सूरत नगर निगम, सूरत स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट लिमिटेड और सूरत सिटी पुलिस द्वारा किया गया था जिसमें 5 और 21 किलोमीटर के दो साइक्लोथॉन आयोजित किए गए थे। प्रतियोगिता के लिए पुलिस ने कई सड़कों को ब्लॉक कर दिया था जिसमें एयरपोर्ट रोड का भी समावेश होता है। यह रोड ब्लॉक होने से ओएनजीसी पुल के पास लंबी लाइन लग गई थी।

एयरपोर्ट आने जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी हुई 

मेन रोड और सर्विस रोड दोनों ही ब्लॉक होने से एयरपोर्ट से आने वालों या फ्लाइट पकडऩे जाने वालों को परेशानी होती थी। काफी देर इंतजार करने के बाद कुछ यात्री पैदल ही एयरपोर्ट के लिए निकल गए। उसके बाद कुछ यात्रियों और पुलिस के बीच हुई कहा सूनी के बाद पुलिस ने सर्विस रोड खुलवाकर समस्या का समाधान किया। लेकिन साइक्लोथॉन की वजह से मेन रोड और सर्विस रोड दोनों को बंद करने के फैसले से कई लोगों को परेशानी हुई।

Tags: Surat