सूरत : चरवाहों और नगर निगम की टीम के बीच झड़प, पकड़े गए 10 मवेशियों को पुलिस की मौजूदगी के बावजूद छुड़ा ले गए

सूरत : चरवाहों और नगर निगम की टीम के बीच झड़प, पकड़े गए 10 मवेशियों को पुलिस की मौजूदगी के बावजूद छुड़ा ले गए

आवारा मवेशियों को पकडऩे का काम कर रहे निगम के कर्मचारी से हुआ आमना-सामना, एक महिला समेत 4 पर मामला दर्ज

सूरत के सचिन जीआईडीसी गभेनी चौराहे पर 11 नगरपालिका कर्मचारियों और दो एसआरपी कर्मियों की मौजूदगी के बावजूद एक पशुपालक महिला ने अपनी दो साथीओं के साथ  आकर पकडी गई 10 भैंसों की रस्सी काटकर रिहा कर गई। वहीं इस पूरे मामले में एक महिला व तीन पुरुषों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है।

चरवाहों और नगर निगम कर्मचारियों के बीच झड़प

सूरत नगर निगम के मार्केट विभाग के सहायक स्वास्थ्य निरीक्षक हितेश बुकेलिया ने सचिन जीआईडीसी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनके द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार उनकी टीम ने सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में दस आवारा भैंसों को पकड़ा और रामेश्वर चौकड़ी, गभेनी गांव के पास खड़े थे। तभी एक अधेड़ व्यक्ति आया और पकड़े गए मवेशियों को छोड़ देने की धमकी देता रहा। पुरुषों के जाने के बाद वहां एक महिला और दो पुरुष आए और उन्होंने नगर निगम के कर्मचारियों से मारपीट की और नगर निगम के ट्रैक्टर से बंधी सभी 10 भैंसों को छुड़ा लिया।

सीआरपी कर्मियों की मौजूदगी के बावजूद बबाल

हैरानी की बात यह है कि इस अभियान में नगर निगम के कुल 11 जवान थे और उनकी सुरक्षा के लिए दो एसआरपी जवानों को भी तैनात किया गया था। कुल मिलाकर कुल 13 कर्मचारिओं के बावजुद एक महिला और दो चरवाहे उन पर भारी पडे और कर्मचारी सिर्फ देखते ही रह गए। बहरहाल, इस मामले में सचिन जीआईडीसी पुलिस ने महिला और तीन लोगों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। दूसरी ओर इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है

Tags: Surat