सूरत : फ्री फायर गेम विवाद में दो भाइयों ने की किशोर की हत्या, गला घोंटकर सिर पर मुक्का मारा

सूरत : फ्री फायर गेम विवाद में दो भाइयों ने की किशोर की हत्या, गला घोंटकर सिर पर मुक्का मारा

कराटेबाज भाई के साथ मिलकर युवक ने किशोर को मुक्का मारा, दोनों भाइयों पर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

सूरत के उन भिंडी बाजार इलाके में तीन महीने पहले फ्री फायर गेम खेलते समय 14 साल के किशोर की मौत के मामले में खुलासा हुआ है। गेम में हार जीत को लेकर झगडा होने पर  भाई के साथ मिलकर नाबालिग दोस्त को पीट-पीट कर मार डाला। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पांडेसरा पुलिस ने किशोर की मां की शिकायत के आधार पर दोनों भाइयों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरत के उन भिंडी बाजार इलाके में रहने वाला 14 वर्षीय सुलेमान (बदला हुआ नाम) 17 अक्टूबर 2022 की सुबह 10 बजे अपने एक दोस्त के साथ खेलने गया था। हालांकि, घंटों बाद भिंडी बाजार रेशमनगर पांच मंजिला इमारत के पास देवनारायण करियाना स्टोर के पास एक दोस्त के साथ हाथापाई के बाद वह बेहोश हो गया और उसके मामा द्वारा उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए। लेकिन ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फ्री फायर गेम के हारने को लेकर विवाद हुआ था

मृतक की मां ने शिकायत में कहा कि फ्री फायर गेम में हारने को लेकर उनके बेटे इकबाल और एक दोस्त के बीच झगड़ा हो गया था। तभी दोस्त ने सुलेमान को डांटा और उसकी पिटाई कर दी। इसके अलावा दोस्त के कराटे विशेषज्ञ भाई ने सुलेमान को गले से पकड़ लिया और उसे सिर में मुक्का मारा। सुलेमान को पीटते-पीटते गिर जाने के बाद भी दोनों भाइयों ने डंडे से मारकर उसकी हत्या कर दी।

सुलेमान की मां ने पांडेसरा पुलिस में  दोस्त राजा सलादीन मास्टर और उनके भाई दिलशाद मास्टर के खिलाफ बेटे की मौत की शिकायत दर्ज करायी थी। शिकायत के आधार पर पांडेसरा पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags: Crime Surat