सूरत : रत्न कलाकार के कदम से तीन बच्चों ने खोई पिता की छाया, रो-रोकर पत्नी का बुरा हाल

सूरत : रत्न कलाकार के कदम से तीन बच्चों ने खोई पिता की छाया, रो-रोकर पत्नी का बुरा हाल

बच्चे समझ नहीं पा रहे हैं कि उनके घर में क्या हो गया है

पूरी दुनिया में डायमंड सिटी और उसकी चमक के चर्चे लोगों को आकर्षित करते हैं, लेकिन जो रत्नकलाकार हैं उनके सामने आने वाली मुश्किलें और परेशानियां भी चर्चा का कारण बन रही हैं। पुना गांव के एक रत्न कलाकार ने आर्थिक तंगी के कारण अपना जीवन लीला समाप्त कर लिया है। वह पिछले कुछ समय से बेरोजगार थे और इस वजह से उनकी आर्थिक मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही थीं। जिसके आधार पर पुलिस अब इस दिशा में जांच करेगी, ऐसा संभावना जताई जा रही है।

तीन बच्चों ने अपने पिता का साया खो दिया है

मूल रूप से भावनगर के रहने वाले और सूरत के पुणा विस्तार की मुक्ति धाम सोसाइटी में रहने वाले विपुल जिजाला के आत्महत्या कर लेने से उनके तीन बच्चों ने अपने पिता का साया खो दिया है। उनकी पत्नी ने अपने पति को खो दिया है। उन पर अपने बच्चों और पत्नी की जिम्मेदारी थी। बच्चे समझ नहीं पा रहे हैं कि उनके घर में क्या हो गया है, जबकि पत्नी की रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।  

D20012023-07
बच्चों के साथ मृतक रत्न कलाकार की पत्नी

 

तनख्वाह कम थी और दो-तीन महीने से कोई आमदनी नहीं थी,

मृतक के भाई परेश जिजाला सहित परिवार के लोग अपने सदस्य की मौत से बेहद दुखी हैं, परेश जिजाला कहते हैं, तनख्वाह कम थी और दो-तीन महीने से कोई आमदनी नहीं थी, जिससे वह लगातार परेशान रहता था। परेश ने आगे कहा कि खाने-पीने की चीजों के महंगे दामों से वे परेशान थे, अब उनके बच्चे और पत्नी उनके जाने का शोक मना रहे हैं। मृतक की पत्नी को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि उसने अपने पति को खो दिया है। इस सदमे से उनके आंसू भी नहीं थम रहे हैं। महिला को अब अपनी और बच्चों की चिंता सता रही है।

रत्न कलाकार ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया

आर्थिक तंगी के कारण विपुल को अपने परिवार का भरण-पोषण करने में परेशानी हो रही थी, इस मामले में आगे की जांच इस संभावना के आधार पर की जाएगी कि रत्न कलाकार ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया। परिवार अपने युवा सदस्य के खोने का शोक मना रहा है और उसके बच्चों ने पिता और पत्नी ने पति का छाया खो दिया है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जिसमें युवक को किसी के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था या नहीं समेत अन्य मामले की जांच की जाएगी।

Tags: Surat