सूरत :  घने कोहरे के कारण हवा में मंडराता रहा यात्री विमान 

सूरत :  घने कोहरे के कारण हवा में मंडराता रहा यात्री विमान 

हैदराबाद-सूरत फ्लाइट को हवा में 15 चक्कर लगाने के बाद लैंड करना पड़ा, दो फ्लाइट वडोदरा डायवर्ट की गईं

सूरत में शुक्रवार को सुबह से ही हिल स्टेशन जैसा माहौल देखने को मिला। घने कोहरे की सफेद चादर ने शहर को ढक लिया। इससे शहर में विजिबिलिटी कम हो जाने से काफी परेशानी हुई। घने कोहरे का असर सूरत एयरपोर्ट पर फ्लाइट पर देखने को मिला।  हैदराबाद की फ्लाइट को हवा में 15 राउंड के बाद लैंड करना पड़ा, जबकि दो फ्लाइट्स को वडोदरा डायवर्ट करना पड़ा।

एयरपोर्ट के आसपास  विमान ने आसमान में 15 चक्कर लगाए

हैदराबाद-सूरत इंडिगो की फ्लाइट जैसे ही सुबह 8:30 बजे सूरत पहुंची तो घने कोहरे के कारण लैंडिंग में दिक्कत हुई। सुबह 8:30 बजे फ्लाइट सूरत एयरपोर्ट के रडार में पहुंच गई लेकिन कम विजिबिलिटी के कारण लैंड करने का सिग्नल नहीं मिल सका। सूरत एयरपोर्ट पर हवा में करीब 15 बार चक्कर लगाने के बाद फ्लाइट को पर्याप्त सिग्नल मिला और फिर 10:30 घंटे में फ्लाइट सूरत एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड हो गई।

दो उड़ानें वडोदरा डायवर्ट की गईं

घने कोहरे के कारण वातावरण में दृश्यता की कमी का असर सूरत हवाईअड्डे पर पड़ा। इससे इंडिगो की दो उड़ानें और हवाईअड्डे पर उतरने वाला एक चार्टर्ड विमान प्रभावित हुआ। दिल्ली से सूरत आ रही इंडिगो की फ्लाइट सुबह सूरत एयरपोर्ट पर लैंड नहीं कर पाई। घने कोहरे के कारण लैंडिंग में दिक्कत के चलते दिल्ली जाने वाली फ्लाइट को वडोदरा एयरपोर्ट पर डायवर्ट करना पड़ा। इसके साथ ही घने कोहरे के कारण दृश्यता कम होने के कारण एक निजी चार्टर्ड विमान को भी वडोदरा हवाईअड्डे की ओर मोड़ दिया गया।

Tags: Surat