वड़ोदरा : महिला चालक ने ब्रेक के बदले दबाया एक्सीलेटर, गाड़ी शीशा तोड़कर दुकान के अंदर

वड़ोदरा : महिला चालक ने ब्रेक के बदले दबाया एक्सीलेटर, गाड़ी शीशा तोड़कर दुकान के अंदर

महिला कार चालक के खिलाफ गोत्री थाने में शिकायत दर्ज

अपने सोशल मीडिया पर महिलाओं की ड्राइविंग को लेकर बहुत से जोक्स बनते देखा होगा। आमतौर पर महिलाओं को अच्छा ड्राइवर नहीं मानते और अब वडोदरा शहर में एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक महिला ने गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया और कार सीधे एक दुकान में जा घुसी। शहर के अलकापुरी बीपीसी रोड पर बीती रात एक महिला चालक ने गलती से ब्रेक लगाने की जगह एक्सीलेटर दबा दिया तो उसकी कार क्रॉकरी शोरूम की सीढ़ियों पर चढ़ते हुए दुकान में घुस गई और इस घटना में दुकान अंदर का शीशा टूट गया।

महिला ने गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया

आपको बता दें कि शो रूम मालिक ने गोत्री थाने में चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। प्राप्त विवरण के अनुसार शहर के अलकापुरी इलाके में बीती रात सड़क पर कृष्णा क्रॉकरी शोरूम के पास एक महिला खरीदारी करने आई। महिला ने शो रूम के पास पार्किंग में कार पार्क करने की सोची पर ऐसा करते समय महिला ने गलती से कार को रोकने के लिए ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया। इसके बाद तो कार शो रूम की पांच सीढ़ियां उछलकर शीशा तोड़कर शो रूम में घुस गई।

लाखों रुपए का हुआ नुकसान

इस घटना के बाद कृष्णा क्रॉकरी के मालिक और कर्मचारी यह देखने के लिए पहुंचे कि वास्तव में हुआ क्या है। पूरी घटना शो रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। अनुमान है कि कार की टक्कर से शोरूम को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। इस मामले में महिला कार चालक के खिलाफ गोत्री थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

Tags: Vadodara