सूरत : शराब पीकर बस चलाने वालों, अनियमित कंडक्टरों के खिलाफ एसटी विभाग की सख्त कार्रवाई

सूरत : शराब पीकर बस चलाने वालों, अनियमित कंडक्टरों के खिलाफ एसटी विभाग की सख्त कार्रवाई

दो महिलाओं समेत 11 कंडक्टरों को नौकरी से निकाल दिया गया

सूरत के एसटी विभाग ने शराब के नशे में वाहन चलाने वाले और ड्यूटी में अनियमितता करने वाले कंडक्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। पिछले दो माह में एसटी विभाग ने दो महिलाओं समेत 11 कंडक्टरों को बर्खास्त कर दिया है। जबकि शराब के नशे में वाहन चलाने व अन्य लापरवाही बरतने वाले 15 कर्मचारियों को भी निलंबित कर दिया गया है।

11 कंडक्टरों और 15 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया

ड्यूटी में लापरवाही करने वाले वाहन चालकों व परिचालकों के खिलाफ सूरत एसटी विभाग ने तेज कार्यवाही है। पिछले दो महीने में एसटी विभाग ने शराब पीकर गाड़ी चलाने और अन्य लापरवाही के आरोप में दो महिलाओं समेत 11 कंडक्टरों और 15 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। एसटी विभाग बारडोली कंडक्टर एम.एस. मांजरी, आलपाड़  के बी के पटेल को नशीले पदार्थ का सेवनकर ड्यूटी पर आने के आरोप में निलंबित कर दिया गया। इसके अलावा मेंटेनेंस का काम ठीक से नहीं करने पर जेड जी पठान, एच एम गामित और आर एम जोशी को निलंबित कर दिया गया है।

अधिक समय से अनुपस्थित रहनेवालों भी हुई कार्यवाही

जबकि अन्य 11 लोगों को निलंबित भी किया गया है। इसके अलावा दो माह से अधिक समय से अनुपस्थित रहने वाले कंडक्टर मोसमबेन चौधरी, धवलकुमार नायक, अश्विन चौधरी, सचिन कुमार पटेल, धरती चौधरी, केतनकुमार प्रजापति, केतनकुमार पटेल, केतनकुमार ठाकर, सुहागकुमार सथवारा, मनीषकुमार सोलंकी और सचिन जोशी को पद से बर्खास्त कर दिया। पिछले दो माह से कई परिचालक व चालक अपनी ड्यूटी ठीक से नहीं कर रहे थे। सभी परिचालनों में या रखरखाव हो या ड्राइविंग के दौरान नशे की खपत अन्य यात्रियों को परेशान कर रही थी। ऐसी शिकायतें एसटी विभाग को मिली थीं इसलिए एसटी विभाग द्वारा कड़ी कार्रवाई की गई है। एसटी विभाग के अधिकारियों के मुताबिक आने वाले दिनों में ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले या दुर्व्यवहार करने वाले सभी कर्मचारियों के खिलाफ दंडात्मक व दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Tags: Surat