सूरत : पशुपालक अब पशु पकड़ने के काम में महिलाओं को कर रहे हैं आगे

सूरत : पशुपालक अब पशु पकड़ने के काम में महिलाओं को कर रहे हैं आगे

पालिका द्वारा पकड़े गये अवारा मवेशियों को महिलाएं  हथियार के साथ छुड़ा ले गई

पशुपालक अब पशु पकड़ने के काम में महिलाओं को आगे कर रहे हैं। पालिका द्वारा पकड़े गये अवारा मवेशियों को महिलाएं  हथियार के साथ छुड़ा ले गई। पालिका की रस्सियां ​​हंसिया से काट दी गई, महिला होने के नाते एसआरपी स्टाफ देखता रह गया था, इसलिए पशुपालक अब सूरत नगर निगम द्वारा आवारा मवेशियों को पकड़ने के अभियान के खिलाफ महिलाओं को आगे कर रहे हैं। नगर पालिका द्वारा पकड़े गए मवेशियों को महिलाएं  हथियारों के साथ आकर छुड़ा ले गई। 

महिलाओं के आक्रामक हो जाने से एसआरपी के कर्मचारी भी कुछ नहीं कर सके

महिलाएं नगर पालिका द्वारा बाधें गये मवेशी की रस्सी हंसिया से काट कर नगर पालिका के एसआरपी के सामने मवेशियों को छुड़ा ले गई। महिलाओं के आक्रामक हो जाने से एसआरपी के कर्मचारी भी कुछ नहीं कर सके। गुजरात सरकार के आदेश के बाद नगर पालिका के बाजार विभाग की टीम आवारा पशुओं से होने वाले प्रदूषण को दूर करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही है.

नगर निगम की टीम पर पशुपालकों ने हमला कर दिया

सूरत के सचिन इलाके में जब नगर निगम की टीम काम कर रही थी, तभी नगर निगम की टीम पर पशुपालकों ने हमला कर दिया। नगर पालिका द्वारा पकड़े गए आवारा मवेशियों को रस्सियों से बांध दिया गया। पशुपालकों में से एक महिला हाथ में हंसिया लेकर आई और नगर पालिका द्वारा बंधी मवेशियों की रस्सियों को काट दिया। इस दौरान एसआरपी स्टाफ मौजूद रहा लेकिन सामने महिला होने के कारण वे कोई कदम नहीं उठा सके। नगर निगम की टीम पर हमला करने से नगर निगम कर्मचारियों में काफी रोष फैल गया है।

Tags: Surat