सूरत : गैंगवार का खौफनाक नजारा, पिता और दो बेटों ने एक दबंग की कलाई काट दी

सूरत : गैंगवार का खौफनाक नजारा, पिता और दो बेटों ने एक दबंग की कलाई काट दी

शराब तस्करों और जुआरियों में भिड़ंत के दौरान हुआ जानलेवा हमला 

सूरत में एक बार फिर गैंगवार के गंभीर परिणाम सामने आए हैं। शराब तस्करों और जुआरियों के बीच हुई गैंगवार में एक हठी युवक की दोनों कलाइयां काट दी गई हैं। सिरफिरे छाप रखने वाले अन्नू के भाई पर तलवार से जानलेवा हमला किया गया। इस हमले में अन्नू के भाई की दोनों कलाई कट गई। सलाबतपुरा पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है।

हमला खटोदरा कॉलोनी इलाके में हुआ

सूरत के मान दरवाजा में गैंगवार छिड़ गई है। शराब तस्करों और जुआरियों के बीच गैंगवार का पर्दाफाश हो गया है। इस हमले में एक युवक की कलाई कटी। सूरत के मान दरवाजा खटोदरा कॉलोनी की गांधीनगर कॉलोनी में रहने वाले बन्टी सतीश पटेल के जीजा और सिरफिरे छाप वाले अन्नू के छोटे भाई पर जानलेवा हमला किया गया।

तलवार से कलाइयां काट दी गईं

मान दरवाजा रेल राहत कॉलोनी के पास रोनी पर बेरहमी से हमला किया गया। तलवार कांजी उर्फ ​​कानो मेघजी गिलातर और उसके दोनों बेटों रोहित उर्फ ​​राहुल और राहुल उर्फ ​​वडापौव ने तलवार से हमला किया था।  मान दरवाजा क्षेत्र में जुआरी की छाप रखनेवाले पिता और पुत्र ने हमला किया और भाग निकले। इस जानलेवा हमले में अन्नू के छोटे भाई रोनी की दोनों कलाइयां कट गईं।

सलाबतपुरा पुलिस ने जांच शुरू की

तलवार के जानलेवा हमले से बाल-बाल बचकर लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े रोनी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो सलबतपुरा पुलिस दौड़ पड़ी। हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन की गयी।

रुपए लेने के दौरान जानलेवा हमला किया गया

घटना की जानकारी के अनुसार, रोनी और राहुल वडापौव के बीच रोनी के दोस्त कोमल ढक्कन के रुपयों को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके चलते रंजीश रखकर कांजी और उसके दोनों बेटों रोहित और राहुल ने उस पर तलवार से अंधाधुंध वार कर दिया, जिसमें रोनी की दोनों कलाइया कट गई।

पुलिस ने पिता और दो पुत्रों को गिरफ्तार कर लिया है

सलाबतपुरा थाना क्षेत्र के मान दरवाजा खटोदरा कॉलोनी में हुई गैंगवार की घटना में पुलिस ने कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। तलवार से रोनी की कलाइयां काटे जाने के बाद उसके रिश्तेदार बंटी पटेल ने घटना की शिकायत दर्ज करायी। बंटी पटेल की तहरीर पर सलाबतपुरा पुलिस ने गिलातर पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कांजी उर्फ ​​कानो मेघजी गिलाटर और उसके दोनों बेटों रोहित व राहुल वडापौव के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags: Surat