सूरत :  राजनीति में पैच लगाने वाले नेताओं ने उत्तरायण पर खूब लिये पतंगबाजी के मजे

सूरत :  राजनीति में पैच लगाने वाले नेताओं ने उत्तरायण पर खूब लिये पतंगबाजी के मजे

केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोष, गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी, शिक्षा मंत्री प्रफुल पानसेरिया, वन मंत्री मुकेश पटेल ने अलग-अलग जगहों पर पतंगबाजी कर जश्न मनाया।

सूरतियों और गुजरातियों का प्रिय त्यौहार मकरसंक्रांति पर्व के रंग में भारत और गुजरात सरकार के मंत्री और शहर के नेता भी रंगे हुए दिखे। राजनीति के आसमान में दावपेच  लगाते मंत्रियों ने मकरसंक्राति पर सूरत के आसमान में पतंग उडाकर कार्यकर्ता-परिवार के साथ जश्न मनाया। व्यस्त रहते हुए, भारत सरकार और गुजरात सरकार के मंत्रियों ने उत्तरायण पर्व के दौरान अपने गृह नगर सूरत का दौरा किया और मूल सुरती शैली में उत्तरायण का जश्न मनाया।

दर्शना जरदोश ने सूरत के रांदेर इलाके में पतंग उडाए

केंद्रीय रेल मंत्री दर्शना जरदोश ने सूरत के रांदेर जोन इलाके में उत्तरायण का संदेश देकर जश्न मनाया और जश्न के दौरान स्थानीय विधायक पूर्णेश मोदी भी मौजूद रहे।  मंत्री ने जैसे ही भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया।

गुजरात सरकार में बेहद महत्वपूर्ण पद पर काबिज गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में अपने परिवार के साथ उत्तरायण का जश्न मनाया। उन्होंने मूल सुरती शैली में डोर खींचकर पतंग उड़ाई। राज्य सरकार के शिक्षा मंत्री प्रफुल्ल पानसेरिया अपने विधानसभा क्षेत्र सिमाड़ा पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ पतंग उड़ाकर मकरसंक्रांति का जश्न मनाया और लोगों को उत्तरायण का संदेश दिया।

गुजरात सरकार के वन मंत्री मुकेश पटेल मोटा वराछा क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ पतंग उड़ाने पहुंचे थे। वन मंत्री ने लोगों से अपील की कि उत्तरायण के उत्सव के दौरान पशु-पक्षियों को नुकसान न पहुंचे, इसका ध्यान रखें।

Tags: Surat