सूरत : भरे बाजार चालू रिक्शा में बुजुर्ग दंपत्ति को पिट कर लूट मचाने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया है

सूरत : भरे बाजार चालू रिक्शा में बुजुर्ग दंपत्ति को पिट कर लूट मचाने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया है

नवसारी बाजार इलाके में शनिवार को हुई थी वारदात

सूरत शहर में ऑटो रिक्शा चालकों और उनके सरगनाओं के द्वारा यात्रियों को लूटने का सिलसिला जारी है। एक ऐसी ही वारदात शनिवार को शहर के नवसारी बाजार इलाके में घटी थी जिसमें एक बुजुर्ग दंपत्ति को चालू रिक्शा में मारपीट कर लूट लिया गया था। हालां‌कि पुलिस की मुस्तैदी के कारण उक्त लूटेरों के गिरोह को दबोच लिया गया है। 

इस घटना के बारे में प्राप्त विस्तृत जानकारी के अनुसार शहर के गोपीपुरा, सुभाष चौक इलाके में रहने वाले 68 वर्षीय महेन्द्रभाई पारेख पिछले शनिवार को अपनी पत्नी प्रेमिलाबेन पारेख के साथ नवसारी अपनी कुलदेवी के दर्शन के लिये गये हुए थे। सुबह जाकर वे शाम को लौटे और उधना दरवाजा से अपने घर जाने के लिये ऑटो का इंतजार कर रहे थे। 

5282_Robbery-thief-theft-police-crime

उधना दरवाजा पर जब बुजुर्ग दंपत्ति खड़ा था, तभी वहां एक ऑटो रिक्शा आया जिसमें कुछ लोग सवार थे। ऑटो चालक ने पूछा कि कहां जाना है? तो बुजुर्ग ने उत्तर दिया कि आपके ऑटो में जगह नहीं है, हम दूसरा कर लेंगे। इस पर ऑटो में पीछे की सीट पर सवार दो लोग आगे रिक्शा चालक के अगल-बगल बैठ गये और बुजुर्ग दंपत्ति को पीछे की सीट पर जगह दे दी गई। ऑटो जब नवसारी बाजार इलाके में पहुंचा ही था कि तभी आगे बैठे युवक चालू ऑटो में पीछे चले गये और बुजुर्ग दंपत्ति को दोनों ओर से दबोच कर उनकी पिटाई कर दी। उनसे 12500 रुपये लूट लिये। बुजुर्ग के पास पुराना सा मोबाइल था, वो उन्होंने तोड़कर फैंक दिया और दंपत्ति को डीकेएम सर्कल पर मस्जिद के पास सुनसान रास्ते पर उतार दिया। ऑटो से उतारते समय भी उनकी पिटाई की गई। 

दंपत्ति ने उनके साथ हुई लूट की वारदात की शिकायत सलाबतपुरा थाने में की थी। जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस वारदात के आरोपी गिरोह के सदस्यों को दबोच लिया है। 

Tags: Crime Surat