दिल्ली : कंझावाला मामले में एक और खुलासा; पांच नहीं सात लोग शामिल थे!

दिल्ली : कंझावाला मामले में एक और खुलासा; पांच नहीं सात लोग शामिल थे!

पुलिस दो चेहरों को ढूंढ रही, घटना के वक्त दीपक नहीं अमित चला रहा था कार

दिल्ली के कंझावला मामले में गुरुवार को बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि इस मामले में 5 नहीं बल्कि 7 आरोपी शामिल हैं। 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था लेकिन अब 2 और आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों में दीपक नाम के एक आरोपी ने बताया कि हादसे के वक्त वह कार चला रहा था, लेकिन पुलिस की जांच में एक नया मोड़ आ गया। जांच के दौरान पता चला कि उस वक्त कार दीपक नहीं बल्कि अमित नाम का युवक चला रहा था।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने मीडिया को बताया‌ कि हमारी 18 टीम इसमें काम कर रही हैं। हमने 5 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में हमें पता लगा है कि इसमें 2 और लोग आशुतोष व अंकुश खन्ना शामिल हैं। हमारी टीम छापेमारी कर रही है। हमने चश्मदीद गवाह का बयान दर्ज़ किया है। पूछताछ में पता चला कि गाड़ी दीपक नहीं अमित चला रहा था। पोस्टमॉर्टम के दौरान यौन शोषण का कोई सबूत नहीं मिला है। हम 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं। हम जल्द से जल्द चार्जशीट फाइल करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके

उधर घटना की एकमात्र चश्मदीद और मृतका की दोस्त निधि की मां ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया है कि निधि रात तीन बजे घर आई थी। वो बहुत ज्यादा घबराई हुई थी। मृतका अंकिता की मां गलत बोल रही है। निधि ने बताया था कि बहुत तगड़ा एक्सीडेंट हुआ है। उस लड़की को मारा गया है। वो लड़के निधि के ऊपर भी गाड़ी चला रहे थे। 

इधर मृतका के परिवार और स्थानीय लोगों ने मृतका को न्याय दिलाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि दिल्ली के कंझावला कांड में पुलिस की कुल 18 टीमें घटना पर अलग-अलग एंगल से विचार कर काम कर रही हैं। गुरुवार को इस मामले के पांचों आरोपियों को रोहिणी कोर्ट के लॉकअप लाया गया।

Tags: Crime