वडोदरा : 10 फीट गहरे गड्ढे में गिरा दो साल का मासूम, दमकल विभाग ने सकुशल बाहर निकाला

वडोदरा : 10 फीट गहरे गड्ढे में गिरा दो साल का मासूम, दमकल विभाग ने सकुशल बाहर निकाला

गड्ढा संकरा होने के कारण फायर ब्रिगेड को बच्चे को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी

वडोदरा शहर में दो साल का बच्चा खेलते समय 10 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया। इस घटना को लेकर चारों तरफ अफरातफरी मच गया। बच्चे के परिजन बचाव के लेकर इधर-उधर दौड़ने लगे। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बच्चे को बचाने में जुट गए। पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई। आखिरकार फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद बच्चे को बचा लिया। बच्चे के गड्ढे में गिरने की खबर सुनकर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी। फायर ब्रिगेड द्वारा बच्चे को सकुशल बाहर निकाले जाने पर लोगों ने फायर ब्रिगेड के काम की तारीफ की।

खेलते समय 10 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया

प्राप्त विवरण के अनुसार दाहोद जिले का मजदूर वर्ग परिवार वड़ोदरा में रहता है।  इसी परिवार का दो साल का अरुण महेशभाई मावी नाम का बच्चा शनिवार को खेलते समय 10 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया। बच्चे के गड्ढे में गिरने की जानकारी होते ही परिजन रोने-बिलखने लगे।  इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व दांडियाबाजार के साथ ही पानीगेट फायर ब्रिगेड का काफिला भी मौके पर पहुंच गया।

दमकल की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और बच्चे को निकालने में जुट गई

दमकल विभाग को  फोन आया कि पुराना शिवाजी मंदिर के पास एक बच्चा गहरे गड्ढे में गिर गया है, तो दमकल की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और बच्चे को निकालने में जुट गई। गड्ढा संकरा होने के कारण फायर ब्रिगेड को बच्चे को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। फायर ब्रिगेड ने जेसीबी की मदद से दूसरा गड्ढा खोदना शुरू किया। बच्चे को तुरंत बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

Tags: Vadodara