गुजरात : फॉर्च्यूनर चालक को झपकी लगने से नवसारी हाइवे पर भीषण सड़क हादसा; 9 लोगों ने गंवाई जान

गुजरात : फॉर्च्यूनर चालक को झपकी लगने से नवसारी हाइवे पर भीषण सड़क हादसा; 9 लोगों ने गंवाई जान

हादसे के चलते बस चालक को दिल का दौरा पड़ा और वह भी चल बसा, केंद्रीय गृहमंत्री ने ट्वीट कर शोक जताया

गुजरात में साल के आखिरी दिन नवसारी में एक हादसा हुआ है। घटना नवसारी के वेसमा गांव के पास हुई। इस घटना में कुल 9 लोगों की मौत हुई है। एक कार चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर को फांद कर एक निजी लग्जरी बस से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि कार की छत ही उड़ गई। घटना की सूचना मिलते ही नजदीकी थाने का अमला मौके पर पहुंच गया।

कार चालक ने झपकी ली और हादसा हो गया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर नवसारी के वेसमा गांव में आज सुबह ये दुर्घटना तब हुई जब एक फॉरच्यूनर कार के चालक को झपकी लग गई। हादसा इतना भीषण था कि 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। नवसारी के एसपी ऋषिकेश उपाध्याय ने मीडिया को बताया कि घटना में 9 लोगों की मौत हुई और 29 लोग घायल हो गये जो स्थिर हैं। एकव्यिक्ति की स्थिति गंभीर है जिसे सूरत रेफर किया गया है। ये घटना फॉर्च्यूनर गाड़ी के ड्राइवर के नियंत्रण खोने की वजह से हुई। इस गंभीर हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण हादसे में बस के चालक को दिल का दौरा पड़ा और उसमें उसकी भी मौत हो गई। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शोक प्रकट किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस हादसे में मृत लोगों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्ववीट करके हुए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा कोष से मृतकों के निकटतम परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को पचास-पचास हजार रुपये मुआवजा देने का एलान किया है। 

अमित शाह ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नवसारी के पास हुए भीषण हादसे पर दुख जताया है। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात के नवसारी में हुई सड़क दुर्घटना दिल दहला देने वाली है। इस त्रासदी में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदना है।

प्रदेश के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने भी मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है।