सूरत : सचिन जीआईडीसी में शराब की भट्टियों पर स्टेट मॉनिटरिंग सेल का छापा, महिला सहित 6 गिरफ्तार

सूरत : सचिन जीआईडीसी में शराब की भट्टियों पर स्टेट मॉनिटरिंग सेल का छापा, महिला सहित 6 गिरफ्तार

गांधीनगर स्टेट मॉनिटरिंग सेल को मिली सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

गांधी के गुजरात में शराबबंदी है लेकिन सूरत के कुछ इलाके ऐसे भी हैं जहां शराब बन औश्र बिक रही है। गांधीनगर स्टेट मॉनिटरिंग सेल ने सूरत में सचिन जीआईडीसी पुलिस थाने की सीमा के तहत दिपली गांव में खाडी के किनारे एक देसी शराब की भठ्ठी पर छापा मारा । पुलिस ने एक महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर एक महिला को वॉन्टेड घोषित किया। 

सचिन जीआईडीसी में चल रही देसी शराब के भठ्ठे पर एसएमसी का छापा

गांधीनगर स्टेट मॉनिटरिंग सेल (एसएमसी) को सूचना मिली थी कि सचिन दीपली गांव के बाहरी इलाके में नाले के किनारे और स्थानीय निवासी भूपेंद्र पटेल के घर में देसी शराब की भट्टियां फल-फूल रही हैं। सूचना के आधार पर यहां छापेमारी की गई। पुलिस को 40 हजार की 2000 देशी शराब, कोल्ड वाश, 1 वाहन, 5 मोबाइल, कागज के केग, एल्युमिनियम के डिब्बे आदि बरामद कर कुल 1.57 लाख का मालसामान जब्त किया है।

पुलिस ने एक महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया 

इस घटना में पुलिस ने भट्ठा के प्रबंधक भूपेंद्र हीराभाई पटेल, भट्टी चलाने में मदद करने वाली उनकी पत्नी धर्मिष्ठाबेन, यहां काम करने वाले धनसुखभाई मंगूभाई पटेल, शुभम पप्पूराज ठाकुर, देवेंद्र रमेशभाई गुप्ता और प्रवीणभाई सुखाभाई पटेल को गिरफ्तार किया है। इसके बाद शकुंतलाबेन उर्फ ​​शाकुमासी विनोदभाई पटेल को वॉन्टेड घोषित किया गया है। पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ सचिन जीआईडीसी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।

Tags: Surat