वड़ोदरा : क्रिसमस की छुट्टियों में घूमने गये और पारिवारिक सदस्य का हालचाल पूछने गये दो परिवारों के लौटने पर घर के ताले टूटे मिले!

वड़ोदरा : क्रिसमस की छुट्टियों में घूमने गये और पारिवारिक सदस्य का हालचाल पूछने गये दो परिवारों के लौटने पर घर के ताले टूटे मिले!

बंद घरों में हुई चोरी की वारदातें

छुट्टियों में या किसी काम से यदि आप बाहर जा रहे हैं तो पीछे घर में कोई हाथ साफ न कर जाए, इसके लिये सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करके ही जाएं। वड़ोदरा में चोरी की दो वारदातें ऐसे ही हालातों में हुई हैं। 

वडोदरा में क्रिसमस की छुट्टी पर गए परिवार के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों के गिरोह ने 16 तोले सोने के जेवरात व 4.30 लाख की नकदी चोरी कर ली। वहीं 9 दिन पहले जिले के छानी गांव के दुमाड़ रोड इलाके में हुई डेढ़ लाख की चोरी का मामला भी पुलिस ने दर्ज किया है।

घटना के बारे में विस्तार से बताएं तो राजीवकुमार कश्मीरसिंह यादव यूपी के मूल निवासी हैं और हरानी वारसिया रिंग रोड पर महालक्ष्मी पार्क सोसाइटी में रहते हैं। वह पिछले 10 सालों से वड़ोदरा में रह रहे हैं। वे हरियाणा के गुंडगांव में डेलॉयट में सहायक निदेशक के रूप में काम कर रहे हैं। क्रिसमस की छुट्टियों में वे 25 दिसंबर को सुबह अपने परिवार के साथ केवड़िया गया और वहां से सूरत के सुवाली बीच घूमने गये। इस बीच चोरों ने उनके बंद घर का ताला तोड़ दिया। गिरोह को 16 तोला सोना मिला जेवरात, चांदी के बर्तन और कुल 4.30 लाख रुपये की चोरी कर ली। उन्होंने इस संबंध में वारसिया थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

जबकि एक अन्य घटना में छानी गांव के दुमड़ रोड स्थित मारुति हाइट्स में रहने वाले कीर्तिकुमार विनुभाई पटेल जो एक निजी कंपनी में मुनीम का काम करते हैं, के यहां चोरी की वारदात हुई। 17 दिसंबर को सुबह नौ बजे उन्होंने परिवार सहित घर में ताला लगा अपने बीमार पिता को देखने के लिए कारजन तालुक के अनास्तु गांव गए। अगले दिन शाम को घर लौटे तो उन्होंने देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है और घर की बत्तियां जल रही हैं। छानी पुलिस ने नौ दिनों के बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की।

Tags: Vadodara