गुजरात : स्टैच्यू ऑफ युनिटी पर पर्यटकों के लिये मास्क और कोविड दिशा-निर्देशों का पालन अनिवार्य किया गया

गुजरात : स्टैच्यू ऑफ युनिटी पर पर्यटकों के लिये मास्क और कोविड दिशा-निर्देशों का पालन अनिवार्य किया गया

पूरी दुनिया जिस कोरोना का शिकार हो चुकी है, वह अभी भी जाने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दो साल से भारत समेत पूरा देश मुश्किल से इस कोरोना महामारी से बाहर निकल पाया है, कोरोना ने फिर से सिर उठा लिया है। लोगों को लगा कि काश अब कोरोना चला गया है, लेकिन फिर से एक नए वेरिएंट के साथ कोरोना ने चीन में तबाही मचा दी है। जिसको लेकर प्रदेश में एक बार फिर चिंता का माहौल लौट आया है। कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर देश और दुनिया की सरकार लगातार चिंतित है। पर्यटकों की भारी संख्या को देखते हुए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। प्रशासन ने पर्यटकों से मास्क पहनने और गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी आने वाले पर्यटकों के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया गया

गुजरात सहित देश भर में एक बार फिर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है तो एक बार फिर देशभर में कोरोना की टेस्टिंग बढ़ा दी गई है। सभी राज्यों के हवाईअड्डों पर विदेश से आने वाले सभी यात्रियों की लगातार कोरोना जांच की जा रही है। एक तरफ जहां राज्य में कोरोना के मामले देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में बड़ी संख्या में सैलानियों के उमड़ने से नए साल का जश्न मनाने के लिए स्टैच्यू आने वाले सभी पर्यटकों के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया गया है। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी प्रशासन के इस फैसले को सैलानियों ने भी स्वीकार कर लिया है और स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में 
आने वाले सैलानी मास्क पहनकर आ रहे हैं।

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर्यटकों की पसंदीदा जगहों में से एक है

वर्ष का अंतिम दिन 31 दिसंबर के आयोजन के लिए विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर्यटकों के पसंदीदा स्थलों में से एक है। यहां न केवल गुजरात बल्कि महाराष्ट्र, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और विदेशों से भी पर्यटक आ रहे हैं। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के प्रशासन ने आज से पर्यटकों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है।