गुजरात : नाबालिग बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने का विरोध करने गये पिता को मौत के घाट उतारा

गुजरात : नाबालिग बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने का विरोध करने गये पिता को मौत के घाट उतारा

मृतक बीएसएफ जवान था, जिसकी बेटी का वीडियो वायरन करने का आरोप उसके ही सहपाठी किशोर पर था

गुजरात के नड़ियाद से बड़ी दुःखद खबर सामने आ रही है। यहां अपनी नाबालिग बेटी का वीडियो वायरल करने का विरोध करने गये बीएसफ जवान को सामने पक्ष के लोगों ने मौत के घाट उतार दिया। 

इस घटना के संदर्भ में विस्तार से बताएं तो मामला खेडा जिले के नड़ियाद का है। यहां एक बीएसएफ जवान की स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी का वीडियो वायरल हो गया था। नड़ियाद के डिप्टी एसपी वी आर वाजपेयी ने मीडिया को बताया है कि इस वीडियो के प्रसार का विरोध करने पर पिता की हत्या कर दी गई। इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

डिप्टी एसपी ने बताया कि मामला नड़ियाद के चकलासी गांव का है। बीएसफ जवान को जब अपनी बेटी के वायरल वीडियो की जानकारी मिली तो वे अपनी पत्नी, दो बेटों और भांजे के साथ गांव के एक परिवार के घर बातचीत करने गये। बता दें कि वीडियो में लड़की के साथ एक ‌15 वर्षीय किशोर भी नजर आ रहा था और आरोप है कि वीडियो उसी ने वायरल किया था। किशोर और लड़की एक ही क्लास में पढ़ते थे और दोनों में दोस्ती भी बताई गई है। 

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार जब बीएसफएफ जवान अपने परिवार सहित बातचीत के लिये किशोर के घर गये तो दूसरे पक्ष की ओर से उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया गया। गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में हत्या और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। घटना में शामिल सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।