सूरत : असामाजिक तत्वों का आतंक,  खुलेआम हथियार लेकर बाइक पर मारपीट करने निकले बदमाश

सूरत : असामाजिक तत्वों का आतंक,  खुलेआम हथियार लेकर बाइक पर मारपीट करने निकले बदमाश

पिपलोद इलाके में असामाजिक तत्वों ने कॉलेज गेट पर सरेआम बवाल काटा

सूरत में कॉलेज के बाहर असामाजिक तत्वों का आतंक देखने को मिला है। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। बाइक पर सवार करीब 20 लोग हथियार और लकड़ी-डंडे लिए नजर आए।बताया गया कि युवक जान बचाने के लिए परिसर में भाग गया। 

क्या था पूरा मामला और वे युवक को मारने क्यों आए, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। पता चला है कि इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। लेकिन जिस तरह से यह घटना सामने आई है, उससे लगता है कि ऐसे असामाजिक तत्वों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। इसके अलावा कॉलेज के पास हुई इस घटना से भी कोहराम मच गया है।

जान बचाकर भागते नजर आया युवक

पिपलोद इलाके के सास्मा कॉलेज के गेट के पास मारपीट हुई थी। हथियार लेकर वाहन पर आए असामाजिक तत्वों ने बेखौफ होकर मारपीट शुरू कर दी। कल भी कॉलेज के गेट के पास मारपीट हुई थी। कल से शुरू हुई मारपीट आज भी कॉलेज गेट पर देखने को मिली। मानो वे हत्या के इरादे से एक-दूसरे पर टुट पडे हो, फ्री-हैंड मारपीट शुरू हो गई। कल लड़ते-लड़ते अलग हो गए थे और आज फिर उसी समय अधिक प्रचंडता से लडते दिखे ।

प्रेम प्रसंग में लड़ाई होने की बात 

आसपास के लोगों से पता चला है कि इसकी शुरुआत छात्रा से प्रेम प्रसंग या छेड़छाड़ से हुई है। दोनों गुट आपस में लड़ते-झगड़ते रहे हैं और जान से मारने की धमकी देते रहे हैं, लेकिन कल और आज सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे से भिड़ गए, मानो वे एक-दूसरे के जान के प्यासे हों।

पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं की

पूरी मारपीट सीसीटीवी में कैद हो गई है। हालांकि अभी तक इन असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। 

Tags: Surat