सूरत : विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का जश्न, 'अभिवादन ऋण स्वीकृति समारोह' में 12 विधायकों का होगा अभिनंदन

सूरत : विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का जश्न, 'अभिवादन ऋण स्वीकृति समारोह' में 12 विधायकों का होगा अभिनंदन

वनिता विश्राम ग्राऊन्ड पर आयोजित समारोह को वर्चुअली शिरकत करेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

विधानसभा चुनाव में सूरत शहर की सभी बारह सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का भगवा लहराने के बाद सभी विधायकों को सम्मानित करने की योजना बनाई गई है। कार्यक्रम रविवार 25 दिसंबर 2022 शाम को वनिता विश्राम ग्राउंड में होगा। हजारों की संख्या में लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे, इसके प्रयास किए जा रहे हैं।

विधानसभा चुनाव में जीत के बाद का जश्न

सूरत शहर और जिले की सभी सीटों पर विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जीत हासिल की है। इसे ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी चुनावी जीत का जश्न मनाएगी। शहर की सभी बारह सीटों के विधायकों का मंच पर स्वागत किया जाएगा। वनिता विश्राम मैदान में समाहोर के लिए शहर भाजपा इकाई द्वारा भव्य तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया है। इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोगों के शामिल होने की भी व्यवस्था की गई है।

अमित शाह वर्चुअली शिरकत करेंगे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल वनिता विश्राम मैदान में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। भारतीय जनता पार्टी को इस बार गुजरात संगठन और खासकर सूरत और तापी जिलों में बड़ी कामयाबी मिली है। अमित शाह संगठन की प्रशंसा कर सकते हैं और सी आर पाटिल को उनके प्रदर्शन के लिए शब्दों से सम्मानित भी कर सकते हैं। 

Tags: Surat