सूरत : मौज-मस्ती के लिए मोबाइल व चेन चोरी करते तीन आदतन अपराधी पकड़े गए

सूरत : मौज-मस्ती के लिए मोबाइल व चेन चोरी करते तीन आदतन अपराधी पकड़े गए

उधना तीन रास्ते के पास से क्राईम ब्रान्च ने तीन आदतन अपराधियों को गिरफ्तार किया, मोबाईल व चेन स्नेचिंग के कई मामले उजागर

सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने मौज-मस्ती के लिए चेन व मोबाइल फोन छीनने वाले तीन अपराधियों को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मंगलसूत्र, आठ मोबाइल व दो बाइक बरामद की है। साथ ही पुलिस जांच में आरोपियों से पुछताछ के दौरान 5 अपराध सुलझाए गए। 

चेन व मोबाइल छीनने वाले पकड़े गए

​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​सूरत शहर में सड़क से गुजरने वाले राहगीरों से बाइक सवार मोबाइल फोन व चेन छीन कर भाग जाते थे। सूरत क्राइम ब्रांच के कर्मचारी उधना तीन मार्ग के पास डिंडोली जाने वाली नई सड़क गश्त पर थे। उस दौरान सूचना के आधार पर भाठेना में वाडीवाला दरगाह के पास रहने वाले 40 वर्षीय जमील खान उर्फ ​​जमील जंगली अमीर खान पठान, 21 वर्षीय याकूब उर्फ ​​याकूब लोलिया इनायतखान पठान व सलमान खान उर्फ ​​सलमान लड्डू अमजद खान पठान को भाठेना में वाडीवाला दरगाह को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

आरोपियों से चोरी का माल सामान हुआ जब्त

पुलिस ने आरोपियों के पास से 4800 रुपये का टूटा मंगलसूत्र, 1.10 लाख रुपये के चोरी के 8 मोबाइल फोन और 40 व 80 हजार रुपये की दो बाइक बरामद की है।  पुलिस जांच में महिधरपुरा थाने में दर्ज चेन स्नेचिंग, उमरा थाने में दर्ज दो मोबाइल स्नेचिंग, पाल थाने में दर्ज चेन स्नेचिंग और खटोदरा थाने में दर्ज मोबाइल स्नेचिंग का मामला सुलझाया गया।

गिरफ्तार सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जमील पठान को हत्या, मारपीट, शराबबंदी, जुआ खेलने के आरोप में सलाबतपुरा, खटोदरा, अठवा, उधना थाने में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी याकूब लोलिया को चेन, मोबाइल छिनैती के अपराध में उधना, पुणा, डिंडोली, सलाबतपुरा, खटोदरा थाने में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें वडोदरा सेंट्रल जेल में भी हिरासत में रखा गया था। जबकि सलमान अमजद पठान को मोबाइल चोरी के आरोप में खटोदरा थाने में गिरफ्तार किया गया है।

मौज मस्ती के लिए मोबाईल -चेन स्नेचिंग करते थे

आरोपी मौज-मस्ती को पूरा करने के लिए सुबह-सुबह और रात में बिना नंबर की बाइक पर निकलते है राहगीरों के मोबाइल व गले से सोने की चेन छीनने के आदी हैं। सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की गहनता से जांच की है।

Tags: Surat